नेता गोपाल भार्गव
नेता गोपाल भार्गव Social Media
मध्य प्रदेश

भार्गव का राज्य सरकार पर प्रहार: प्रदेश में है 'गूंगी-बहरी सरकार'

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में राजनीतिक गलियारे में दो सबसे बड़े दल बीजेपी और कांग्रेस के बीच किसी न किसी मुद्दे को लेकर बयानबाजी की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। ताजा मामला कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर राजनीतिक खेमे में हलचल मच गई है।

दिग्गी बौखलाए: राज्य और केंद्र की BJP पर लगाए सत्ता गिराने के आरोप

दिग्विजय सिंह ने संसद के परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी नेताओं पर मध्यप्रदेश में सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। इस मुद्दे को लेकर जवाबी पलटवार में उतरी बीजेपी...

अब बीजेपी के दिग्गज नेता का आरोप-

मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने पलटवार करते हुए कहा है कि- प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि, पिछले चौदह माह में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने केवल बयानबाजी की है, प्रदेश के हित में कोई काम नहीं किया।

नेता गोपाल भार्गव ने ट्वीट के जरिए लगाए आरोप-

उन्होंने कहा कि, जनता से जुड़े मूल मुद्दों के बजाय प्रदेश सरकार कभी आईफा, तो कभी महिलाओं के लिए शराब आउटलेट, तो कभी नई शराब नीति से शराब माफिया को संरक्षण की बात करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जनता की समस्याओं पर भी ध्यान देने की जरुरत है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा :

प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ हर वर्ग में आक्रोश है। किसान परेशान और जनता हलाकान है। उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री कमलनाथ सिर्फ उपचुनाव में जाकर 2 लाख की कर्जमाफी की घोषणा करते हैं, ताकि सरकार के प्रति जनता के आक्रोश को दबाया जा सके, लेकिन जनता कांग्रेस के मायावी वचनों को समझ चुकी है।

उन्होंने कहा कि, पिछले वर्ष भी किसानों को अतिवृष्टि की मार झेलनी पड़ी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई एक हजार करोड़ की राशि वितरित नहीं की। अब फिर किसान की फसलें ओलावृष्टि से बर्बाद हो गयी हैं। लेकिन सरकार किसानों की कोई सुध नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ‘गूंगी बहरी’ सरकार है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT