सरकार शराब माफियाओं के आगे हो रही असहाय साबित : कमलनाथ
सरकार शराब माफियाओं के आगे हो रही असहाय साबित : कमलनाथ Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

सरकार शराब माफियाओं के आगे हो रही असहाय साबित : कमलनाथ

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। विगत दिनों प्रदेश के मंदसौर उसके बाद इंदौर ओर खंडवा में जहरीली और नकली शराब से हुई मौत को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि सरकार शराब माफियाओं के आगे असहाय साबित हो रही है।

नाथ ने इन मौतों को लेकर कहा कि जहरीली व नकली शराब का कारोबार का जाल पूरे प्रदेश में फैलता जा रहा है। मंदसौर के बाद इंदौर में भी 5 लोगों की मौत, खंडवा व खरगोन की मौतों के पीछे भी जहरीली, नकली व मिलावटी शराब की पुष्टि हो चुकी है। ना मुख्यमंत्री के सपनों का शहर सुरक्षित है, ना प्रदेश के आबकारी मंत्री का क्षेत्र सुरक्षित है, उज्जैन की घटना के बाद जिस प्रकार जांच दल के नाम पर सरकार ने लीपापोती की थी, वैसे ही लीपापोती मंदसौर शराब कांड के बाद भी जांच दल के नाम पर सरकार कर रही है।

नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से उज्जैन के जांच दल की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की बात कही, साथ ही उसके कितने बिंदुओं पर सरकार ने आज तक अमल किया, यह प्रदेश की जनता को सरकार बताए, नाथ ने कहा कि यदि सरकार उस जांच रिपोर्ट के बाद जाग जाती तो इन घटनाओं को रोका जा सकता था लेकिन जांच तो सिर्फ लीपापोती के लिए की गई थी, वैसी ही लीपापोती मंदसौर की जांच रिपोर्ट के नाम पर भी कर दी जाएगी, मुख्यमंत्री के सपनों के शहर इंदौर में खुलेआम शराब को लेकर गोलियां चल रही है, धड़ल्लें से घर-घर में जहरीली शराब बिक रही है, ऐसा लग रहा है कि प्रदेश शराब माफियाओं के हवाले कर दिया गया है, आबकारी विभाग और पुलिस के संरक्षण में खुलेआम यह व्यापार फल फूल रहा है, सरकार का इन माफियाओं पर कोई नियंत्रण नहीं बचा है।

नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पूछा है कि आखिर इन बेगुनाह लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन है, क्यों अभी तक मंदसौर, इंदौर, खंडवा, खरगोन की घटनाओं पर जिम्मेदारों पर कार्रवाई नहीं की गई, क्यों अभी तक जवाबदेही तय नहीं की गई।

मुख्यमंत्री जी, आप कहते थे कि माफियाओं को मैं गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, अरे माफियाओं को तो हमने हमारी सरकार में गाड़ा था, हमारी सरकार में माफिया प्रदेश छोड़कर भाग गए थे। मैं सरकार से मांग करता हूं कि जहरीली शराब की इन घटनाओं पर दोषियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज हो, जिम्मेदारों पर कड़ी कार्यवाही हो,जवाबदेही तय हो, पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT