नरोत्‍तम मिश्रा से मिले कांग्रेस के 2 वरिष्‍ठ नेता- BJP कर सकते हैं ज्‍वाइन
नरोत्‍तम मिश्रा से मिले कांग्रेस के 2 वरिष्‍ठ नेता- BJP कर सकते हैं ज्‍वाइन Twitter
मध्य प्रदेश

नरोत्‍तम मिश्रा से मिले कांग्रेस के 2 वरिष्‍ठ नेता- BJP कर सकते हैं ज्‍वाइन

Author : Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व मंत्री डॉ.गोविंद सिंह और लखन घनघोरिया आज बुधवार को गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा के निवास पर पहुंचे और यहां उनसे मुलाकात की।

राजनीति गलियारों में अटकलों को दौर शुरू :

मिली जानकारी के अनुसार डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा के निवास पर दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बंद कमरे में बातचीत हुई है। तो वहीं, कांग्रेस के नेताओं का नरोत्‍तम मिश्रा से मिले जाने की खबर सामने आते ही राजनीति गलियारों में अटकलों को दौर शुरू हो गया है। इस मुलाकात के बाद ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि, कांग्रेस के दोनों वरिष्‍ठ नेता भाजपा ज्‍वाइन कर सकते हैं।

समसामयिक विषयों पर चर्चा की :

तो वहीं, गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा ने कांग्रेस के दोनों वरिष्‍ठ नेताओं की मुलाकात को सामान्‍य बताया है। इसके अलावा गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए यह भी कहा कि, ''MP कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डॉ.गोविंद सिंह जी और श्री लखन घनघोरिया जी आज सुबह निवास पर पधारे। उनसे मुलाकात कर समसामयिक विषयों पर चर्चा की।"

नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाने की मांग का प्रस्‍ताव पास :

बता दें कि, मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ को राष्‍ट्रीय स्‍तर पर बड़ी जिम्‍मेदारी मिलने की अटकलों के बीच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के नामों पर भी चर्चा का दौर चल रहा है और इस दौरान नेता प्रतिपक्ष के लिए पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह नाम सामने आया, लेकिन नेता प्रतिपक्ष की रेस में उनके नाम के बाद उनके गृह जिले में विरोध भी शुरू हो गया है। कांग्रेस नेताओं ने उन्‍हें नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाने की मांग का प्रस्‍ताव पास कर दिया है।

कांग्रेस के जिला अध्‍यक्ष ने पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया :

तो वहीं, कांग्रेस के जिला अध्‍यक्ष श्रीराम बघेल ने गोविंद सिंह पर जिले में पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT