Tiranga Yatra In Bhopal
Tiranga Yatra In Bhopal RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

भोपाल में निकली भव्य तिरंगा यात्रा: केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारम्भ

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई तिरंगा यात्रा।

  • यह यात्रा 25 किलोमीटर लम्बी थी

  • समापन बैरागढ़ में हुआ।

  • बड़ी संख्या में बाइक और कार शामिल हुई।

Tiranga Yatra In Bhopal: भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी के आवाहन पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत तिरंगा यात्रा निकाली गई। मध्यप्रदेश के हुज़ूर विधानसभा क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भव्य तिरंगा यात्रा का शुभारंभ किया। यह यात्रा 25 किलोमीटर लम्बी थी जिसका समापन बैरागढ़ में हुआ। इस यात्रा में बड़ी संख्या में बाइक और कार शामिल हुई।

तिरंगा यात्रा के लिए की शुरुआत मदर टेरेसा स्कूल कोलार से हुई। कोलार में जगह-जगह पर यात्रा में शामिलो लोगों का स्वागत करने के लिए स्टेज बनाए गए थे। यात्रा डी- मार्ट, ललिता नगर, मैनिट चौराहा, माता मंदिर, अटल पथ चौराहा, रोशनपुरा चौराहा, विवेकानंद सेतु, राजा भोज सेतु, होते हुए दीनदयाल उपमंडी भैंसाखेड़ी पहुंची।

इस यात्रा का आयोजन विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा किया गया था। उन्होंने बताया कि, मोदी सरकार के कार्यकाल में कश्मीर से धरा 370 हटाई गई। कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत अब सही मायने में एक हुआ है। आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है। देश आर्थिक रूप से तरक्की कर रहा है। पूरे विश्व में भारत तरक्की कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT