श्मशान घाट में बड़ी लापरवाही
श्मशान घाट में बड़ी लापरवाही Raj Express
मध्य प्रदेश

रीजनल पार्क स्थित श्मशान घाट में भयानक लापरवाही, अस्थियों की हुई हेरा-फेरी

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्य्प्रदेश। प्रदेश में जहां खतरनाक कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है, वहीं तेजी से मृतकों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है, ऐसे में श्मशान घाट पर भारी संख्या में शव लाए जा रहे हैं, इस बीच मध्यप्रदेश के इंदौर में रीजनल पार्क स्थित श्मशान घाट से बड़ी लापरवाही की खबर सामने आईं हैं, बता दें कि रीजनल पार्क स्थित श्मशान घाट में अस्थियों की हेरा-फेरी होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

क्या है पूरा मामला :

यह मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का हैं, इंदौर में रीजनल पार्क स्थित श्मशान घाट में भयानक लापरवाही सामने आई है बड़ी लापरवाही के कारण रीजनल पार्क स्थित श्मशान घाट में अस्थियों की हेरा फेरी हो गई, बता दें कि महादेव नगर निवासी कड़वी बाई पति रंछोड़ की मृत्यु सामान्य परिस्थितियों में हुईं थीं और 5 दिसम्बर को उनका दाह संस्कार रीजनल पार्क स्थित श्मशान घाट पर किया गया था आज सुबह जब मृतक के परिजन श्मशान घाट पहुंचे तो उन्हें कड़वी बाई की अस्थियां नहीं मिली, जानकारी के मुताबिक मृतक की अस्थियां कोई और ले गया।

अस्थियों की हेरा फेरी

परिजनों ने शमशान घाट पर किया हंगामा :

महादेव नगर निवासी कड़वी बाई की अस्थियां नहीं मिलने पर मृतक के परिजनों ने अखिल भारतीय बलाई महासंघ राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार को सूचना दी और रीजनल पार्क स्थित श्मशान घाट पर हंगामा किया, इस मामले में मृतक के परिजनों ने ट्रस्टी और निगम कर्मचारियों को ज़िम्मेदार बताया, वहीं अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार मनोज परमार और पार्षद दिलिप सुरागे के नेतृत्व में समाजजन अस्थियों को लेने हेतु अड़े हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT