BJP कार्यालय में ध्वजावंदन
BJP कार्यालय में ध्वजावंदन Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने BJP कार्यालय में ध्वजावंदन कर प्रदेश और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। 15 अगस्त का दिन हर भारतीय के लिए हर्ष और उल्लास का दिन होता है, प्रदेश में आजादी का अमृत महोत्सव (75वीं वर्षगांठ) धूमधाम से मनाया जा रहा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण किया।

सीएम और हितानंद भाजपा के प्रदेश कार्यालय में किया ध्वजारोहण:

मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा पार्टी के प्रदेश कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता, जनप्रतिनिधि एवं पार्टी कार्यकर्ता ने ध्वजारोहण समारोह में भाग लिया।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट:

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- आज स्वतंत्रतादिवस के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में ध्वजावंदन कर प्रदेश और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। सीएम बोले- यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गौरवशाली, वैभवशाली, सशक्त भारत का निर्माण हो रहा है। आइये, हम सब अपनी मातृभूमि के प्रगति एवं उन्नति के पथ पर बढ़ते रथ को #स्वतंत्रतादिवस पर नई गति प्रदान करने में योगदान देने का संकल्प लें।

मुख्यमंत्री ने कहा-

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा है कि, यह आजादी का अमृत महोत्सव वर्ष है। राष्ट्र की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने की मंगलमय बेला में सबका रोम-रोम उत्साहित है। हम ऊर्जा और उल्लास से भरे हुए हैं। आजादी का अमृत हमें किसी से उपहार में नहीं मिला है। इसके लिए न जाने कितने भारतवासियों ने अपने जीवन का बलिदान किया। आज हम उन सभी सेनानियों का स्मरण करते हुए नमन करते हैं। PM मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव पर “हर घर तिरंगा” अभियान से उल्लास और एकता का वातावरण निर्मित किया है। सभी देशवासी अभियान का हिस्सा बने हैं। MP में भी हर घर तिरंगा फहराया जा रहा है।

भारत की स्वतंत्रता के महान पर्व पर हम सभी राष्ट्र की प्रगति एवं उन्नति में योगदान के लिए मिलकर साथ कदम बढ़ाएं। इस अप्रतिम और ऐतिहासिक घड़ी के लिए प्राणोत्सर्ग करने वाले महान सपूतों के चरणों में सादर नमन् करता हूं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT