आरोपियों को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा
आरोपियों को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा Sunil Yadav
मध्य प्रदेश

कटनी: चोरी की योजना बनाते आरोपियों को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा

Author : Sunil Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में ट्रेनों में लगातार हो रही चोरियों पर लगाम लगाने के लिए रेलवे पुलिस ने चोरों की तलाशी के लिए अभियान शुरू किया है। जिसके चलते जीआरपी पुलिस ने मिली सूचना पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्धों को गिरफ्तार किया है जिनसे फिलहाल पूछताछ जारी है। जिसके बाद ही वारदातों के बारे में खुलासा हो सकेगा।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, शहर की रेलवे पुलिस को ट्रेनों में हो रही लगातार चोरी की वारदातों की सूचना मिल रही थी जिस पर लगाम लगाने के लिए रेलवे पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया। जिसके बाद कटनी जीआरपी को सूचना मिली कि, गायत्री नगर के पास रेलवे ट्रैक के किनारे कुछ लोग बैठकर वारदात की योजना बनाने की फिराक में हैं। सूचना के आधार पर जीआरपी पुलिस ने टीम गठित की झाड़ियों में छिपे आरोपियों को घेराबंदी कर धर-दबोचा। रेलवे पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के लैपटॉप, ज्वेलरी और बेशकीमती मोबाइल सहित लड्डू गोपाल की मूर्ति जप्त किए। जिनकी कीमत तकरीबन 4 लाख 20 हजार 7 सौ रुपये बताई जा रही है ।

जीआरपी पुलिस करेगी और चोरियों का खुलासा :

जीआरपी पुलिस ने इन तमाम अपराधियों से चोरी के सामान जप्त करने के बाद इन्हें रिमांड में लेने की तैयारी की है ताकि इनसे और भी चोरियों का खुलासा किया जा सके । बहरहाल कटनी जीआरपी पुलिस द्वारा एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ करने से लोगों को राहत मिली है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT