कौन देगा सुरक्षा
कौन देगा सुरक्षा Social Media
मध्य प्रदेश

कौन देगा सुरक्षा, जब गार्ड ने ही किया दुष्कर्म

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के मामले कम होने की बजाए बढ़ते जा रहे हैं भोपाल में दलित महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है करीब डेढ़ माह पूर्व आरोपी का महिला से फोन पर बातचीत के बाद परिचय हुआ था। बहाना बनाकर आरोपी ने महिला को अपार्टमेंट की छत पर बुलाकर दुष्कर्म किया।

बलात्कार का प्रकरण दर्ज

पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक शिवनगर छोला मंदिर क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय दलित महिला का अपने पति से तलाक हो चुका है। अपने दो बच्चों के साथ महिला यहां रहती है।

आरोपी ने फोन पर दोस्ती कर बहाने से बुलाया

करीब डेढ़ माह पूर्व बागसेवनियां क्षेत्र में अपने जीजा के घर रहने वाले शुभम ठाकुर ने एक महिला को कॉल किया था। उस समय महिला ने पीड़िता से शुभम की बात करा दी थी। उसके बाद से ही आरोपी का पीड़ित महिला से परिचय हो गया था। दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात करने लगे थे। लिहाजा विगत 30 अक्टूबर की रात करीब साढ़े 11 बजे शुभम ने बहाने से महिला को रोजवुड कॉलोनी के एक अपार्टमेंट की छत पर बुला लिया और वहां जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

थाना प्रभारी ने बताया-

थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि, आरोपी शुभम ठाकुर पूर्व में इस कवर्ड कैंपस कॉलोनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। इसी कारण उसका वर्तमान गार्ड से अच्छा परिचय था। गार्ड को गुमराह कर आरोपी बहाने से महिला को अपार्टमेंट की छत पर ले गया था। आरोपी मूलरूप से सतना जिले का रहने वाला है और यहां जीजा के घर रहकर गार्ड की नौकरी कर रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT