NCL में विभागीय कल्याण प्रशिक्षु परीक्षा के लिए शुरू हुई मार्गदर्शन कक्षाएं
NCL में विभागीय कल्याण प्रशिक्षु परीक्षा के लिए शुरू हुई मार्गदर्शन कक्षाएं Prem N Gupta
मध्य प्रदेश

NCL में विभागीय कल्याण प्रशिक्षु परीक्षा के लिए शुरू हुई मार्गदर्शन कक्षाएं

Author : Prem N Gupta

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। एनसीएल की होल्डिंग कम्पनी कोल इंडिया लिमिटेड के तत्वावधान में 31 जुलाई को आयोजित होने वाली कल्याण अधिकारी प्रशिक्षु की विभागीय परीक्षा में एनसीएल से शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की समुचित तैयारी हेतु एनसीएल मुख्यालय स्थित “सीईटीआई” मे 07 दिवसीय कोचिंग शिविर बुधवार से प्रारंभ हो गया है।

गैर अधिकारी से अधिकारी पद हेतु चयन के लिए आयोजित इस परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए दिनांक 21 जुलाई 2021 से 27 जुलाई 2021 तक मार्गदर्शन कक्षाओं का आयोजन किया गया है। एक सप्ताह तक चलने वाली कक्षाओं के दौरान एनसीएल के विषय विशेषज्ञ तथा पूर्व में चयनित कल्याण अधिकारी परीक्षा अभ्यर्थियों का मार्गदर्शन करेंगे।

बुधवार को कोचिंग शिविर के उद्घाटन के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित एनसीएल के निदेशक(कार्मिक) बिमलेन्दु कुमार ने सभी अभ्यर्थियों से कक्षाओं से अधिकतम लाभ लेने का आह्वान किया। साथ ही कुमार ने सभी को पूरे मनोयोग से तैयारी करते हुए इस स्वर्ण अवसर को भुनाने के लिए प्रेरित किया और विश्वास जताया कि इस परीक्षा में एनसीएल के अधिकतम प्रतिभागी सफल होंगे।

कार्यक्रम के दौरान महाप्रबंधक (कार्मिक) चार्ल्स जुस्टर , महाप्रबंधक (एचआरडी ) दिनेश मिश्रा, अन्य अधिकारी तथा प्रतियोगी परीक्षार्थी उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT