Guna Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर
Guna Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

Guna Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत

Author : Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छूने लगा है, रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं, अब फिर मध्यप्रदेश के गुना में हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक गुना में हुए भीषण हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी है।

एक व्यक्ति को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा:

मध्यप्रदेश के गुना में तेज रफ्तार का बरपा कहर, मिली जानकारी के मुताबिक गुना शहर 11 किमी दूर पाटई रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि व्यक्ति का सर धड़ से अलग हो गया, बता दें कि मृतक के भांजे के सामने ही पूरा वाकया हुआ।

मृतक के भांजे के सामने ही हुआ पूरा वाकया :

बता दें कि जिन लोगों ने अपनी आंखों से घटना देखी, मृतक उन्हीं का मामा निकला। उमरी निवासी श्रीराम कुशवाह के अनुसार-देर रात को वह गोविंद कुशवाह के साथ रात में मोटरसाइकिल से पाटई जा रहे थे, तभी ऊमरी चौकी के आगे पाटई रोड पर एक ट्रक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, उन्होंने और पास जाकर देखा तो पता चला कि वह तो उनका मामा निकला। हादसे में उसकी भीषण की मौत हो चुकी थी।

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस :

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं ट्रक को चौकी में खड़ा करवा दिया गया है। म्याना थाने में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, ​पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है

Guna Accident

आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी गुना में कई हादसे के मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- गुना बाईपास के पास स्थित पुलिया पर हुआ हादसा, मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT