Guna Accident
Guna Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

Guna Accident : ट्रक और कार की हुई भीषण टक्कर, हादसे में तीन की मौत

Author : Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से लगातार ही सड़क हादसे की खबर सुनने को मिल रही हैं, अब एक और भीषण हादसे की खबर मध्यप्रदेश के गुना से सामने आई है। यहां ट्रक और कार की भीषण टक्कर होने से तीन की मौत गई है। वहीं, इस हादसे में कई लोग घायल हैं।

जानिए पूरी खबर :

एमपी के गुना जिले हादसा हो गया है, देर रात गुना में ट्रक और कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये लोग झाबुआ से गुना शादी में शामिल होने आ रहे थे। तभी रास्ते में ये हादसा हुआ है।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था ये परिवार :

मिली जानकरी के मुताबिक झाबुआ के थांदला तहसील के रहने वाला बारिया परिवार गुना के बमोरी इलाके के डुमरी में शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था, इसी दौरान टोल नाके के पास एक ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी ने बताया-

हादसे में दिव्या पत्नी प्रेमसिंह हटीला, किसना पुत्र रूपसिंह पटेलिया और ममता पत्नी श्यामलाल पटेलिया की मौके पर मौत हो गई। वहीं नौ लोग घायल हो गए। इनमें प्रेमसिंह पुत्र पंगला, नीरज पुत्र प्रेमसिंह, आदित्य पुत्र प्रेमसिंह, सोनाली पत्नी संजू, मधु पत्नी प्रदीप, सोनू पुत्र शैलेष, तनु पुत्री संजू, अंकुश पुत्र सुरेश और शैलेष पुत्र भावसिंह शामिल हैं।

ये भी पढ़ें

बता दें कि एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT