गुना में करंट लगने से 10वीं के छात्र की मौत
गुना में करंट लगने से 10वीं के छात्र की मौत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

गुना में करंट लगने से 10वीं के छात्र की मौत, CM ने ट्वीट कर जताया दु:ख

Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां कोरोना वायरस ने अपने प्रकोप से कोहराम मचा रखा है, वहीं इस कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही हैं। अब मामला मध्यप्रदेश के गुना का है। गुना में करंट की चपेट में आने से 10 वीं के छात्र मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक गुना के कुंभराज थानाक्षेत्र के हाईस्कूल गुलवाड़ा में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजारोहण कार्यक्रम के दौरान एक छात्र की करंट लगने से मौत हो गई है। बता दें इसी दौरान अतिथि शिक्षक भी झुलस गया। घटनाक्रम पर मौके पर भारी भरकम भीड़ एकत्र हो गई । मृतक की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल।

बताया जा रहा है कि ध्वज स्टैंड के ऊपर से गुजरी बिजली लाइन से झंडा बंधा था और पाइप टकराते ही करंट फैल गया था। जिसकी चपेट में छात्र आ गया। वहीं इस मामले में कुंभराज थाना में ग्राम प्रधान, प्राचार्य और दो अतिथि शिक्षकों पर लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। बता दे कि पुलिस ने मृतक छात्र के पिता की शिकायत पर शिक्षकों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया शोक

गुना के कुंभराज थाना क्षेत्र में कल करंट लगने से 10वीं के छात्र अभिषेक धाकड़ के निधन के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें। ॐ शांति! दु:ख की इस घड़ी में हम सब परिवार के साथ हैं। प्रदेश सरकार की ओर से परिवार को 2 लाख रुपये की सहायता दी जायेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT