Guna News : युवती को प्रताड़ित करने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर
Guna News : युवती को प्रताड़ित करने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर Raj Express
मध्य प्रदेश

Guna News : युवती को बंधक बनाकर जख्मों पर मिर्च लगाने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पीड़िता की मां ने की आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग।

  • प्रताड़ना के कारण युवती की एक आंख की रोशनी गई।

  • महीने भर बंधक बनाकर दी थी युवती को यातनाएं।

Guna News : मध्यप्रदेश। महिला के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है। रविवार को प्रशासन ने आरोपी अयान पठान के अवैध कब्जे को बुलडोजर से ढहा दिया। पुलिस और अधिकारी रविवार को नानाखेड़ी पहुंचे। बीते शुक्रवार को की गई जांच में पाया गया था कि, आरोपी का मकान अवैध कब्जा करके बनाया गया है। आरोपी ने एक युवती को बंधक बनाकर उसको यातनाएं दी थी। आरोपी ने युवती का घर अपने नाम करवाने के लिए ये सब कुछ किया था। युवती को इतनी बुरी तरह से टॉर्चर किया गया था कि, उसकी एक आँख की रोशनी ही चली गई।

पीड़िता की मां का कहना है कि, उसकी बेटी के साथ हैवानियत करने वाले को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। घटना की जानकारी मिलने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सख्त कार्रवाई की मांग की थी। 23 साल की युवती ने बताया था कि, अयान पठान उस पर शादी करने और उसका मकान अपने नाम करवाने के लिए दबाव बना रहा था। मना करने पर अयान ने युवती को बंधक बनाया और जबरदस्ती भी की।

यह मामला 18 अप्रैल को सामने आया था जब युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 23 साल की युवती के शरीर पर मारपीट के निशान थे। उसकी आंखे सूजी हुई थी। पीड़िता ने खुद अपनी आपबीती बताई थी। उसने बताया था कि, आरोपी अयान पठान ने उसे एक महीने से बंधक बनाकर रखा था। उसको बेल्ट और पानी के पाइप से पीटा गया था। युवती के पिता नहीं है वो अपने मां के साथ रहती है। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। आरोपी इस समय जेल की सलाखों के पीछे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT