कैबिनेट श्रम मंत्री का अनोखा बयान आया सामने
कैबिनेट श्रम मंत्री का अनोखा बयान आया सामने Social Media
मध्य प्रदेश

साल भर में कोई भी काम न करने पर राज्य मंत्री को हुआ पछतावा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। अक्सर नेताओं द्वारा जनता के समक्ष अपने कार्यों की वाहवाही करने की खबरें सामने आती हैं लेकिन किसी नेता द्वारा विकास के लिए कार्य ना कर पाने पर पछतावा जताने की खबरें कम ही सामने आती हैं। इससे ही जुड़ी एक खबर मध्यप्रदेश के गुना जिले से सामने आई है जहां एक कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे कैबिनेट श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अपने क्षेत्र में एक साल के दौरान कोई कार्य ना करने पर पछतावा जताते हुए कहा कि, एक साल में मैंने उद्योग-धंधे के लिए कुछ नहीं किया है।

मंत्री सिसोदिया ने कहा कि :

इस संबंध में कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट श्रम मंत्री सिसोदिया ने कहा कि, मैं एक साल से मंत्री हूं, मुझे इस बात का पछतावा है कि एक साल के कार्यकाल के दौरान औद्योगिक क्षेत्र को मजबूत करने के लिए कुछ नहीं कर सका। साथ ही कहा कि, आपने मुझे यहां बुलाया है। मुझे आपके साथ बीतचीत का मौका मिला है। हम मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से गुना के विकास के लिए हरसंभव काम करेंगे।

बयानों से चर्चा में रहे मंत्री :

बता दें कि मंत्री सिसोदिया अपने विवादित बयानों को लेकर पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं, जिसमें उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान बयान देते हुए कहा था कि, जो अधिकारी या कर्मचारी काम नहीं करेगा, उसे लात मारकर बाहर कर देंगे। वहीं गुना सांसद द्वारा उन्हें कांग्रेस नेता सिंधिया का चमचा कहे जाने पर उन्होंने कहा कि, वह सौभाग्यशाली हैं जो इतने बढ़े कद के शख्स के चमचे हैं, साथ ही कहा मैं चाहूंगा कि, वह मुझे कढ़ाई भी कहें, चाहे राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन सिंधिया को नहीं छोड़ूंगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT