Guna: ट्रक के कुचलने से बच्चे की मौत
Guna: ट्रक के कुचलने से बच्चे की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Guna: ट्रक के कुचलने से बच्चे की मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • घटना मध्यप्रदेश के गुना जिले की

  • ट्रक ने बच्चे को कुचला, हुई मौत

  • बच्चे की मौत के बाद लोगों का फूटा आक्रोश

  • गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है, एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश के गुना (Guna) से सामने आया है। बता दें कि गुना जिले में ट्रक के कुचलने से बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक राघौगढ़ नगर में एक ट्रक के कुचलकर से साइकिल सवार बालक की मौत हो गई, बताया जा रहा है कि ये घटना शनिवार सुबह की है। शहर में बाहर से सामान लेकर अंदर आ रहे ट्रक ने एक साइकिल सवार बालक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद लोगों का आक्रोश फूटा, गुस्साए लोगों की भीड़ ने मौके पर ही ट्रक में आग लगा दी।

लोगों ने प्रशासन की गाड़ियों के भी फोड़ दिए कांच

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची, मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन को भी लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा है, बता दें कि लोगों ने प्रशासन की गाड़ियों के कांच भी फोड़ दिए और लोगों ने खराब सड़कों की समस्या से भी प्रशासन से शिकायत की।

आपको बताते चलें कि जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT