कलेक्टर के इस फरमान के बाद ठेकेदारों में मचा हड़कंप
कलेक्टर के इस फरमान के बाद ठेकेदारों में मचा हड़कंप Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

गुना: कलेक्टर के इस फरमान के बाद ठेकेदारों में मचा हड़कंप, चर्चा का विषय

Author : Deepika Pal

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बीते सात महीनों बाद भी थमा नहीं है, वहीं संकट के माहौल में कई क्षेत्रों में अब कार्य शुरू हो गए हैं इस बीच ही जिले के कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने एक फरमान जारी किया है जिससे ठेकेदारों में हड़कंप मच गया। ये फरमान हाल ही के मुद्दों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

कलेक्टर के फरमान में इन बातों का है जिक्र

इस संबंध में, कलेक्टर द्वारा जारी फरमान में कहा गया है कि सड़कों की गुणवत्ता पर 50 फीसद जनता की मुहर के बाद ही अब ठेकेदार का भुगतान किया जाएगा। जहां दरअसल, सीसी रोड निर्माण की लगातार मिल रही शिकायतों और हाल ही में कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान सड़क निर्माण की गुणवत्ता घटिया मिलने के बाद ही गुना कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम ने यह निर्देश जारी किए हैं।

जनता की मुहर के बाद ही बनेगी सड़क

इस संबंध में आगे बताया गया कि, अब नगर पालिका क्षेत्र की सड़कों की गुणवत्ता को परखने के लिये वहां रहने वाले 50 फीसद जनता से राय लेकर मुहर लगना भी जरूरी होगी। जिसके बाद ही सड़क निर्माण कराने वाले ठेकेदार का भुगतान किया जाएगा। बताते चलें कि, यह पहला मौका होगा, जब ठेकेदार के भुगतान में जनता की मुहर लगना भी जरूरी होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT