युवती ने नाबालिक लड़की से रचाया ब्याह
युवती ने नाबालिक लड़की से रचाया ब्याह Social Media
मध्य प्रदेश

अजीबो-ग़रीब खबर: युवती ने नाबालिक लड़की से रचाया ब्याह, हुई गिरफ्तार

Deepika Pal

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ कोरोना का संकट छाया है, वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं के साथ अजीबोग़रीब घटनाएं सामने आती जा रही हैं जिसमें समलैंगिक विवाह की खबरें भी चर्चा गुना जिले से सामने आई है, जहां एक 20 साल की लड़की ने एक नाबालिग लड़की से भागकर शादी रचाई है जिसकी सूचना मिलने पर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला गुना जिले के बूढ़े बालाजी क्षेत्र का है, जहां रहने वाले एक परिवार के रिश्तेदार की लड़की शिवपुरी जिले से रहने आई थी। बताया जा रहा है कि 22 जून को लड़की पड़ोस के ही घर में रहने वाली एक नाबालिक लड़की को लेकर भाग गई और दोनों ने आपस में शादी कर ली। जैसे ही परिवार के लोगों ने लड़की के गुम होने की रिपोर्ट थाने में लिखवाई, पुलिस ने इन दोनों का पता लगाया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि शिवपुरी की बड़ी लड़की दूल्हा बनी थी और गुना की नाबालिक लड़की दुल्हन बनी थी।

आरोपी युवती पर मामला हुआ दर्ज

इस संबंध में, आगे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि, नाबालिग लड़की के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर शिवपुरी की रहने वाली युवती के खिलाफ धारा 363 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है वहीं आगे इसमें कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया है वहीं नाबालिक लड़की को मुक्त कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT