खेत में बने कुएँ में गिरा तेंदुआ
खेत में बने कुएँ में गिरा तेंदुआ Social Media
मध्य प्रदेश

वन विभाग की चौकसी के बीच खेत में बने कुएँ में गिरा तेंदुआ

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना काल के बीच अप्रत्याशित घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं जिसके चलते ही प्रदेश के गुना जिले से एक ताजा मामला सामने आया है जहां वन विभाग की चौकसी के बीच कुएँ में तेंदुआ गिर गया, जिसे वन विभाग की मदद से बाहर निकाला गया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, गुना जिले के आरोन ब्लॉक के खेराई गांव के खेत के कुएँ में अचानक तेंदुआ गिर गया, जिसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी गई। इसके बाद सूचना मिलने पर आरोन व राघोगढ़ वन विभाग की टीम में मौके पर पहुंची और टीम ने सीढ़ी कुएँ में डालकर रखी जिसे देखते ही तेंदुआ एक घंटे में सीढ़ियों के सहारे चढ़ कर कुएँ से बाहर निकला और मौका पाते ही जंगल में भाग गया।

काफी मशक्कत के बाद निकला बाहर

बताया जा रहा है कि, वन विभाग की टीम द्वारा कुएं में सीढ़ी डाली गई, लिहाजा 1 घंटे बाद सीढ़ियों के सहारे तेंदुआ चढ़ कर कुएँ से बाहर निकाल आया है, वन विभाग के अधिकारियों का कहना है इस क्षेत्र में तेंदुआ कभी देखने में नहीं आया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT