MP की खराब व्यवस्था को लेकर नाथ ने CM को घेरा
MP की खराब व्यवस्था को लेकर नाथ ने CM को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

MP की खराब व्यवस्था को लेकर नाथ ने CM को घेरा,क्या हालत हो गई प्रदेश की?

Author : Deepika Pal

गुना, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना से जहां प्रदेश में हाहाकार की स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ कई घटनाएं और मुद्दे सामने आते जा रहे हैं जिसे लेकर राजनेताओं द्वारा सरकार पर विरोध जताते हुए तंज कसा जाता है इसमें अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को घेरा है। जिसमें गुना की घटना को ट्वीट के माध्यम से बताते हुए सवाल उठाए हैं।

पूर्व सीएम नाथ ने स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सीएम को घेरा

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुना की घटना को लेकर सीएम शिवराज सवाल उठाते हुए कहा कि,प्रदेश की जनता को झूठे हवाई सपने दिखाना बंद करो जमीन पर लौट आओ। पूर्व सीएम ने कहा कि क्या हालत हो गई प्रदेश की? हमने तो ऐसा प्रदेश नहीं सौंपा था? आप विधायकों की ख़रीद-फ़रोख़्त करते रहो, खुली बोलियां लगाते रहो और लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे हैं।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना गुना जिले की जहां जिला अस्पताल परिसर में एक महिला अपने ढाई साल के बच्चे के साथ पति को पल-पल मरते हुए देखकर रो रही थी, गिड़गिड़ा रही थी पर कोई मदद को नहीं आया। वहीं आखिर में उसके पति ने दम तोड़ दिया। घटना के मुताबिक, बीते बुधवार शाम 6 बजे महिला अपने पति को अशोकनगर से इलाज कराने के लिए आई थी। जहां जब वह काउंटर पर गई तो मौजूद युवक ने पर्चा बनाने के लिए पैसे मांगे। उसके पास पैसे नहीं थे। इससे वह अपने पति को लेकर जिला अस्पताल के सामने ही परिसर में स्थित एक पेड़ के नीचे बैठी रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT