गुना : तेज रफ्तार कार ने 2 बाइकों को मारी टक्कर
गुना : तेज रफ्तार कार ने 2 बाइकों को मारी टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

गुना : तेज रफ्तार कार ने 2 बाइकों को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत- कई घायल

Author : Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। राज्य में सड़क हादसे का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं, अब प्रदेश के गुना में हुआ भीषण हादसा, शहर के रेलवे ओवरब्रिज पर हुए भीषण हादसे में एक की मौत हो गयी है वही कई लोग घायल है, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर के रेलवे ओवरब्रिज पर हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक गुना शहर के रेलवे ओवरब्रिज पर देर रात हादसा हो गया। बता दें कि, चिंताहरण की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, हादसे में कई युवक घायल हो गए हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे में घायल आकाश ने बताया कि देर रात उसका दोस्त विष्णु उसे घर से लेने आया। उसके साथ एक और साथी कल्ला भी था। तीनों बाइक से रात में ओवरब्रिज पर जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी वही उनकी गाड़ी के साथ ही कार चालक ने एक और बाइक को टक्कर मारी। दोनों वाहनों को टक्कर मारकर कार चालक अपनी कार भगा ले गए।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची :

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

एमपी में तेजी से सड़क दुर्घटनाओं की खबरें बढ़ रही हैं, सड़कों पर आए दिन मौत का तांडव देखने को मिलता है। अनमोल जिंदगी को वाहन चालकों की लापरवाही से खोते जा रहे हैं। यातायात नियमों की अनदेखी के कारण लोग काल के गाल में समा रहे हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- दुर्घटना में महिला आरक्षक की हुई मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT