Guna: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर
Guna: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

Guna: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • हादसे का मामला एमपी के गुना से सामने आया

  • गुना बाईपास के पास स्थित पुलिया पर हुआ हादसा

  • मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी

  • इस हादसे में महिला (कलाबाई) की दर्दनाक मौत

गुना, मध्यप्रदेश। जहां लोग कोरोना वायरस के संकट से परेशान हैं। वहीं, इस बीच राज्य में हादसों का ग्राफ आसमान छूने लगा है, अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के गुना से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक गुना जिले में मोटरसाइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी, इस हादसे में एक की दर्दनाक मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा:

बता दें कि घटना गुना बाईपास के पास स्थित एक पुलिया पर हुई, जिला अस्पताल में अपनी पत्नी का इलाज कराने जा रहे व्यक्ति की मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी काफी दूर तक घिसटती चली गयी। भीषण टक्कर में पत्नी (कलाबाई) की मौत हो गयी वहीं, हादसे में पति (अजब सिंह) बाल-बाल बच गया। उसे केवल चोट आई।

अजब सिंह ने बताया कि, उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, उनके पांच बच्चे हैं, वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए उधार पैसे मांगकर लाये थे, इसी दौरान गुना बाईपास के पास पुलिया पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में कलाबाई की मौत हो गई।

हादसे का मामला एमपी के गुना से सामने आया

मध्यप्रदेश में दिन पर दिन हादसे बढ़ रहे हैं, सड़क हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। बताते चलें कि, एमपी में इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

जिप्सी पलटने से आग लगने पर तीन सैनिकों की मौत, पांच घायल

भिंड: डंपर ने ट्रैक्टर को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में कई सफाईकर्मी घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT