छेड़छाड़ करना दो युवकों को पड़ा भारी
छेड़छाड़ करना दो युवकों को पड़ा भारी Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

गुना: छेड़छाड़ करना दो युवकों को पड़ा भारी, हाथ-पैर बांधकर सिखाया सबक

Deepika Pal

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का आतंक मचा हुआ है वहीं इस संक्रमण के माहौल में आपराधिक घटनाओं की तादाद में भी इजाफा होता जा रहा है, जिसके चलते एक घटना शहर के म्याना थाने से सामने आई है जिसमें एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में 2 युवकों को पेड़ से बांधकर उन्हें जूते-चप्पल की माला पहनाई गई। इसमें दिलचस्प बात यह रही कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी भी नहीं लगी।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना म्याना थाने के ऊमरी चौकी क्षेत्र के गांव चकदेवपुर की है जहां 2 युवकों को पेड़ से बांधकर उन्हें जूते-चप्पल की माला पहनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बताया गया कि, एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में ग्रामीणों ने दोनों युवकों को सबक सिखाया। दोनों युवक पास के ही गांव बरवटपुरा के हैं। जिनके नाम सोनू और नत्थू बताए जा रहे हैं।

ना शिकायत दर्ज हुई , ना पुलिस को मिली कोई खबर

इस संबंध में, घटना में बताया जा रहा है कि, म्याना थाना और ऊमरी चौकी की पुलिस को इस मामले की खबर तक नहीं मिली, वहीं इस मामले में ऊमरी चौकी प्रभारी सीपी दीक्षित से चर्चा की तो बोले कि कोई जानकारी नहीं है। वहीं इसके विपरित घटना की शिकायत चौकी में आकर किसी ने दर्ज भी नहीं कराई। इस घटना में ग्रामीणों ने ही दोनों युवकों को खुद से सजा दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT