गुना सड़क दुर्घटना
गुना सड़क दुर्घटना Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

गुना सड़क दुर्घटना : हाईवे पर पलटी कार, हादसे में 3 की हुई दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां महामारी कोरोना की आपदा सभी के लिए मुसीबत बनी हुई है वही दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक ऐसा ही बड़ा हादसे की खबर मध्यप्रदेश के गुना से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो गई।

काल बना कोरोना! कार पलटने से 3 की हुई मौत :

सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना गुना से आई सामने आई है, मिली जानकारी के अनुसार गुना से दिल्ली की चार महिलाएं ओंकारेश्वर घूमने आई थीं और शनिवार को वापस लौट रही थीं, तभी बीनागंज बायपास पर कार का संतुलन बिगड़ गया और पलटी खाकर खंती में गिर गई, मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो गई है।

चांचौड़ा थाना टीआई ने बताया-

  • हादसे में एक महिला संतोष कुमारी उम्र 48 साल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

  • दूसरी महिला गायत्री देवी उम्र 42 साल ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

  • तीसरी गंभीर महिला पूनम को ग्वालियर रेफर किया गया, जिसकी शिवपुरी में मौत हो गई।

  • चौथी महिला बिंदु शर्मा उम्र 45 साल के हाथ में चोट पहुंची है।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए वापस गुना जिला अस्पताल लाया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हादसा तेज गति के हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT