एक की मौत
एक की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

धारा 144 में बन्दूक लेकर घूम रहा युवक, दो को मारी गोली, एक की मौत

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में दिनदहाड़े गोली मारने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर जिले से सामने आया जहाँ बाजार दानाओली में एक बंदूकधारी ने दो युवक को गोली मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई और मृतक का साथी भी गंभीर घायल है जिसे अस्पताल भेजा गया है।

वारदात सीसीटीवी में कैद

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है जिसमें मृतक और आरोपियों की पहचान हो गई है। मृतक युवक की पहचान कबीर तोमर के रूप में की है, जबकि गंभीर रूप से घायल का नाम बालेंदु शर्मा है और मुख्य आरोपी का नाम अक्कू शर्मा बताया गया है जो कहीं पर गार्ड की नौकरी करता है।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है ग्वालियर के व्यस्त बाजार दाना ओली में सोमवार को गोलीबारी हुई। ये मामला आपसी झगड़े का बताया जा रहा है। सूचना पर जनकगंज थाना क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पीएम भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गोली चलने से बाजार दानाओली में दहशत फैल गई। पुलिस ने मामले को जांच में लिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT