ग्वालियर जिलाध्यक्ष के सामने गालीगलौज-झूमाझटकी
ग्वालियर जिलाध्यक्ष के सामने गालीगलौज-झूमाझटकी RE-Gwalior
मध्य प्रदेश

Gwalior : BJP जिलाध्यक्ष के सामने गालीगलौज, झूमाझटकी- महाजनसंपर्क अभियान बैठक में हंगामा

Anil Sharma

ग्वालियर। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा में कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूटने लगा है। सुबोध दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी तो शाम को मुखर्जी भवन में आयोजि बैठक में एक कार्यकर्ता का गुस्सा इसलिए फूट बैठा कि महाजनसंपर्क अभियान में वार्ड 50 का प्रभारी बनाए जाने के बाद उसका नाम हटा दिया गया,हालांकि विरोध और हंगामे के बाद नाम तो जुड़ गया, लेकिन इस बीच झूमाझटकी और गालीगलौज होने से माहौल काफी खराब हो गया।

महाजनसंपर्क अभियान को लेकर मुखर्जी भवन में जिलाध्यक्ष अभय चौधरी, महामंत्री विनोद शर्मा एवं अभियान के प्रभारी धमेंद्र राणा की मौजूदगी में बैठक आयोजित की जा रही थी। जिलाध्यक्ष के भाषण के दौरान त्रिलोक राठौर ने जिलाध्यक्ष को टोका कि वार्ड 50 के प्रभारी से मुझे क्यों हटाया गया है,जबकि मंडल अध्यक्ष ने मेरा नाम दिया था। तब उसे चुप कराकर बैठा दिया गया,लेकिन जिलाध्यक्ष का भाषण खत्म होते ही त्रिलोक राठौर का गुस्सा फूट बैठा और उन्होंने फिर से अपनी बात दोहराई, तो जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने उनका नाम पुन: वार्ड 50 के प्रभारी के रूप मेें जुड़वा दिया, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस बीच मुखर्जी भवन में जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में खूब झूमाझटकी और गालीगलौज हुई ।

झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिले के उपसंयोजक त्रिलोक राठौर ने आरोप लगाया कि पूर्व मंडल अध्यक्ष महेंद्र सिंह सोलंकी ने खुद को जिलाध्यक्ष का खास बताने के लिए मेरे साथ गालीगलौज किया। मैंने इसकी शिकायत जिलाध्यक्ष से की कि आपके सामने इन्होंने मुझसे गालीगलौज किया है, आप क्या कार्रवाई करेंगे, हालांकि जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने बैठक में ऐसी किसी घटना से इंकार किया है। डब उनसे पूछा गया कि त्रिलोक राठौर का नाम क्यों हटाया गया था और क्या उसे फिर से जोड़ा गया है। जबाव देने से पहले ही उन्होंने फोट काट दिया।

इनका कहना है

मैं बैठक में पूरे समय मौजूद रहा। किसी भी कार्यकर्ता के साथ किसी ने कोई गालीगलौज नहीं किया है।

अभय चौधरी, जिलाध्यक्ष भाजपा

वार्ड 50 से मुझे महाजनसंपर्क अभियान का प्रभारी बनाया गया था,लेकिन मेरा नाम हटा दिया गया। मैंने जब इसका विरोध किया तो महेंद्र सिंह सोलंकी ने मेरे साथ गालीगलौज किया। मुझे खेद है कि यह घटना जिलाध्यक्ष के समक्ष हुई, फिर भी उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया।

 त्रिलोक राठौर, उपसंयोजक झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT