ग्वालियर: BJP प्रत्याशी सुमन शर्मा ने भरा अपना नामांकन
ग्वालियर: BJP प्रत्याशी सुमन शर्मा ने भरा अपना नामांकन Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: भाजपा प्रत्याशी सुमन शर्मा ने भरा अपना नामांकन, सीएम शिवराज भी रहे मौजूद

Sudha Choubey

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। आज शुक्रवार को ग्वालियर में BJP की महापौर पद की प्रत्याशी बहन सुमन शर्मा (Suman Sharma) ने मंशापूर्ण हनुमान मंदिर पर पूजा करने के बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन परचा दाखिल किया। इस दाैरान सीएम शिवराज सिंह चाैहान, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह ताेमर, ज्याेतिरादित्य सिंधिया, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर भी माैजूद थे।

बता दें कि, BJP की महापौर पद की प्रत्याशी बहन सुमन शर्मा ने आज नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया। नामांकन पर्चा दाखिल करने से पहले भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने सत्संग किया और भजन गाए। वहीं मंशापूर्ण हनुमान मंदिर में नामांकन पर्चा की भी पूजा की गई और केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने सुमन शर्मा काे भाजपा का गमछा ओढ़ाया। इसके बाद नामांकन दाखिल करने के लिए काफिला रवाना हुआ।

सीएम शिवराज ने कही यह बात:

वहीं, सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वहां कार्यकर्तओँ को कोई सम्मान नहीं है। विधायक को मेयर बनाओ या फिर विधायक के परिवार से किसी को मेयर पद के लिए खड़ा करो और एक ही परिवार के पास सब कुछ चला जाए। बीजेपी ने मापदंड स्थापित किया है। बीजेपी पार्टी ने तय किया कि, विधायक महापौर पद का चुनाव नहीं लड़ेगे। कुछ और मर्यादा हमने बनाई उनका पालन करते हुए ग्वालियर में जमीन से जुड़ी कार्यकर्ता को भाजपा ने टिकट दिया है।

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि, "मुझे विश्वास है कि बहन सुमन शर्मा जी नगर के विकास एवं जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। मेरी और समस्त भारतीय जनता पार्टी परिवार की शुभकामनाएं आपके साथ हैं।"

सीएम ने ग्वालियर में लगाया पौधा:

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में चंबल वन क्षेत्र को बचाने के जागरुकता अभियान के साथियों के साथ पौधा रोपा। उन्होंने इस दौरान ब्रज राज जी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि, "वास्तव में ब्रज राज जी पौधे नहीं, अपितु जीवन रोप रहे हैं। ऐसे पुनीत प्रयासों से ही हमारी धरती व मानव जीवन समृद्ध होगा। आप भी पौधे अवश्य रोपिये।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT