संविदा स्टाफ नर्स भर्ती पेपर लीक मामला
संविदा स्टाफ नर्स भर्ती पेपर लीक मामला सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

Gwalior : लुक आउट नोटिस जारी होने के पहले ही विदेश भाग सकते हैं सरगना

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। संविदा स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा के मामले में फरार आरोपी पुष्कर व राहुल को विदेश भागने से रोकने के लिए पुलिस द्वारा लुक आउट नोटिस जारी किया जाना है, लेकिन मामले को उजागर हुए कई दिन बीत चुके हैं, इसके बाद भी पुलिस आरोपियों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी नहीं कर पाई है। जिसका सीधा-सीधा फायदा उठाकर बदमाश देश से बाहर निकल सकते हैं।

संविदा स्टाफ नर्स भर्ती के पर्चा लीक होने वाले मामले पुलिस द्वारा लगातार जांच जारी है। पुलिस की आरोपी पुष्कर व आरएन उर्फ राहुल को पकड़ऩे के लिए चार पार्टियां लगीं हुई हैं। यह पार्टियां भोपाल, प्रयागराज व हरियाणा इलाके में अपने डेरा जमाए हुए हैं। लेकिन कई दिन तक डेरा जमाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है।

पासपोर्ट नहीं मिलने से अब तक जारी नहीं हुआ नोटिस :

बदमाशों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने में पुलिस ने अब तक लम्बा समय बिता लिया है। बस इसी बात का बदमाश फायदा उठा सकते हैं। मामले से पर्दा उठे अब तक कई दिन बीत गए हैं, लेकिन अब तक लुक आउट नोटिस जारी नहीं हुआ है। उसका एक सबसे बड़ा कारण यह है कि पुलिस को बदमाशों के पासपोर्ट ही अब तक नहीं मिले हैं। इस स्थिति में पुलिस भी लुक आउट नोटिस जारी नहीं कर सकती है। इसलिए अब पुलिस बदमाशों के पासपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

मनीष, दीपू व धनंजय को भेजा जेल :

मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच ने आरोपी मनीष, दीपू व धनंजय को सोमवार को जेल भेज दिया है। क्योंकि उक्त तीनों आरोपियों की रिमाण्ड का समय पूरा हो गया था। हर ऐंगल से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। जबकि सुनील पाण्डेय, रजनीश जाट, ऋषिकांत त्यागी, सौरव तिवारी, विपिन शर्मा अभी पुलिस रिमाण्ड पर चल रहे हैं।

इनका कहना :

यह बात सही है कि आरोपियों के खिलाफ लुक आउट नोटिस अब तक जारी नहीं किया जा सका है, लेकिन पुलिस बिना पासपोर्ट के लुक आउट नोटिस जारी नहीं कर सकती है। जो कि पुलिस को अब तक नहीं मिला है। पासपोर्ट मिलते ही पुलिस आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी कर देगी। भले ही आरोपी इस देरी का फायदा उठा लें, लेकिन पुलिस उन्हें छोड़ेगी नहीं।
अमित सांघी, एसपी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT