4 साल के बच्चे ने खोला पिता के मौत का राज
4 साल के बच्चे ने खोला पिता के मौत का राज RE
मध्य प्रदेश

Gwalior News: 4 साल के बच्चे ने खोला पिता की मौत का राज, बताया- मम्मी और चाचा ने की पापा की हत्या

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • घिरौली गांव में सामने आया ह्त्या का सनसनीखेज मामला।

  • पत्नी ने पड़ोसी के साथ मिलकर की पति की हत्या।

  • 4 साल के बच्चे ने खोला पिता की मौत का राज।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। ग्वालियर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला 4 साल बच्चे ने अपनी मुँह जुबानी बताया है। बच्चे ने अपने दादा को बताया कि, पापा कहीं खो गए हैं। उन्हें माँ और चाचा ने मार डाला। यह पूरा मामला ग्वालियर के पनिहार थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने रविवार को हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला:

26 सितम्बर को ग्वालियर के घिरौली गांव में शिवराज सिंह यादव अपने घर में मृत पाए गए थे। सबको लगा कि, करंट लगने से शिवराज सिंह यादव की मौत हुई है। 27 सितम्बर को परिवारजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया था, लेकिन 4 साल के बच्चे को अपने पिता की मौत की असली वजह पता थी। जब परिवार वालों ने बच्चे से बात की तो उसने खुलासा किया कि, माँ और चाचा (पड़ोस में रहने वाले पुत्तू को बच्चा चाचा कहता था) ने ही उसके पिता की हत्या की है। परिवार वालों ने यह जानकारी पुलिस के साथ साझा की।

पुलिस ने मृतक की पत्नी मीरा से सख्ती से पूछताछ की तब उसने बताया कि, उसके पति ने उसे और पड़ोस में रहने वाले पुत्तू को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसने यब भी बताया कि, वो रात को अपने पति को नशे की गोलियां दिया करती थी लेकिन उस रात शिवराज की नींद खुल गई। नशे में होने के कारण वो ज्यादा कुछ नहीं कर पाया। मीरा और पुत्तू ने रस्सी से शिवराज के पैर-हाथ बांधे और करंट लगाकर उसे मार डाला। बच्चे की गवाही तक सभी शिवराज की मौत को हादसा मान रहे थे। अब आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT