Gwalior Crime News
Gwalior Crime News Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior News: पत्नी का परफ्यूम लगाना इतना नागवार गुजरा कि पति ने उसे गोली मार दी, अपराधी प्रवृत्ति का है आरोपी

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • परफ्यूम लगाने पर दम्पति में हुआ विवाद।

  • गुस्साए पति ने पत्नी पर चलाई गोली।

  • आरोपी पति का मिला आपराधिक रिकॉर्ड।

Husband Fired at Wife for Applying Perfume : मध्यप्रदेश। ग्वालियर में एक दम्पति में परफ्यूम लगाने को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते गुस्साए पति ने पत्नी पर बन्दूक तान दी और गोली चला दी। महिला के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल आरोपी पति की तलाश कर रही है। पुलिस की प्रारंभिक जाँच में आरोपी पति का आपराधिक रिकॉर्ड सामने आया है।

यह है मामला :

मिली जानकारी के अनुसार, बिजौली थाना क्षेत्र के गणेशपुरा की रहने वाली नीलम जाटव की शादी 8 साल पहले बामोर जनकपुर टेकरी निवासी महेंद्र जाटव के साथ हुई थी। बीते दिन शुक्रवार को पत्नी ने परफ्यूम लगाकर घर से बाहर जाने की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान पति ने गुस्से में पत्नी से कहा- इतनी तैयार होकर कहा जा रही हो? इस सवाल पर पत्नी के उलटे जबाब ने पति के गुस्से को सातवें आसमान पर पंहुचा दिया। गुस्से में आरोपी पति महेंद्र जाटव अलमारी में रखी बन्दूक को पत्नी नीलम जाटव पर तान दी और गोली चला दी। गोली सीधे पत्नी के सीने में लगी और पत्नी लहूलुहान होकर फर्श पर गिर गई। गोली चलने की आवाज सुनकर नीलम जाटव का भाई कमरे में पहुंचा जिसके बाद आरोपी महेंद्र जाटव मौके से फरार हो गया। इसके बाद नीलम को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

महिला के परिजनों ने बताया कि, आरोपी पति जुआ, शराब और चोरी चकारी करता है। इन्ही अपराधों के चलते पहले जेल में 4 साल की सजा काट चुका है। सजा ख़त्म होने के बाद वह जेल से छूट कर आया तो पत्नी के साथ मायके में ही रहने लगा।

ग्वालियर के थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी महेंद्र जाटव का पुलिस थाने में पहले से ही आपराधिक रिकॉर्ड मौजूद है। फिलहाल पुलिस ने अपराधी महेंद्र जाटव की फोटो सभी थानों में भेज दी है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT