Gwalior JU News: नैक की टीम का रेड कारपेट पर हुआ स्वागत
Gwalior JU News: नैक की टीम का रेड कारपेट पर हुआ स्वागत Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior JU News: नैक की टीम का रेड कारपेट पर हुआ स्वागत, निरीक्षण के दौरान टीम ने किया संवाद

Manish Sharma

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। आज जीवाजी विश्वविद्यालय में नैक की टीम पहुंची है। वहां कुलपति प्रो. अविनाश तिवारी सहित विवि के अधिकारी और प्रोफेसरों ने रेड कारपेट पर टीम का स्वागत किया। पूजा-अर्चना के बाद नैक की टीम को कुलपति प्रो. अविनाश तिवारी ने उन्हें प्रजेंटेशन दिया। प्रजेंटेशन के माध्यम से उन्होंने पूरा विवि परिसर को देखा है।

टीम ने अधिकारियों के अलावा छात्रों से किया संवाद

इसके बाद वह विश्वविद्यालय की हकीकत जानने के लिए निकले। उन्होंने विभिन्न विभागों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान टीम के सदस्यों ने अधिकारियों के अलावा छात्रों से भी संवाद स्थापित किया। नैक की टीम तीन भागों में बटकर जीविवि का निरीक्षण कर रही है। इधर, नैक टीम के लंच पर जाते ही राजमाता विजयाराजे सिंधिया चौराहे पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कुलपति का पुतला दहन किया।

विश्वविद्यालय का निरीक्षण करने के लिए ग्वालियर आई नैक की 6 सदस्यीय टीम

बता दें, ए++ ग्रेड के लिए अग्नि परीक्षा देने जीवाजी विश्वविद्यालय प्रबंधन तैयार है। विभागों के विभागाध्यक्ष और छात्र देर शाम तक तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे रहे। रविवार की शाम को ही जीवाजी विश्वविद्यालय का निरीक्षण करने के लिए नैक की 6 सदस्यीय टीम ग्वालियर आ गई है। वह एक निजी होटल में रूकी हुई।

विश्वविद्यालय में 27 से 29 मार्च तक चलेगा निरीक्षण

वही, आज सुबह टीम का स्वागत राजमाता चौराहा स्थित यूनिवर्सिटी के मुख्य प्रवेश द्वार पर टीम का स्वागत किया गया। वहां से टीम के सदस्यों को 8 सीटर इलेक्ट्रॅानिक व्हीकल में बैठाकर पहले मल्टी आर्ट कॉम्पलेक्स फिर स्वामी विवेकानंद उद्यान लाया । यहां पर विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उसके बाद टीम प्रशासनिक भवन पहुंची जहां टीम के समक्ष कुलपति प्रो. अविनाश तिवारी अपना प्रजेंटेशन दिया, फिर टीम ने दो भाग में बंटकर निरीक्षण शुरु किया। जानकारी के मुताबिक, जीवाजी विश्वविद्यालय में नैक निरीक्षण 27 से 29 मार्च तक चलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT