Gwalior Child Observation Home
Gwalior Child Observation Home Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior News : ग्वालियर बाल संप्रेक्षण गृह से अक्षया हत्याकांड के तीन आरोपी सहित 5 फरार

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • बाल सम्प्रेषण गृह से आरोपियों के फरार होने की पांचवीं घटना।

  • 10 जुलाई 2023 को हुई थी छात्रा अक्षया की हत्या।

  • हत्याकांड के गवाह के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। बाल संप्रेक्षण गृह से अक्षया हत्याकांड के तीन आरोपी सहित कुल 5 आरोपी फरार हैं। ग्वालियर के सिटी सेंटर स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से भागे इन सभी आरोपियों की तलाश जारी है। इन आरोपियों की खोज के लिए तीन थानों के सुरक्षाकर्मी लगे हुए हैं। ये आरोपी, सुरक्षा गार्ड को धक्का देकर भाग गए थे। इस बाल सम्प्रेषण गृह से आरोपियों के फरार होने की यह पांचवीं घटना है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार - गुरुवार की दरमियानी रात को कुल 7 आरोपी फरार हुए थे। इनमें से दो को पुलिस ने ढूंढ लिया है वहीं अन्य 6 की तलाश जारी है। इन आरोपियों में से 3 अक्षया हत्याकांड के आरोपी हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए इन सभी को ढूंढने के लिए तीन थानों के पुलिस बल को लगाया गया है।

प्लानिंग के तहत हुए फरार :

जिस तरह से यह आरोपी फरार हुए हैं, उससे संभावना जताई जा रही है कि, आरोपी पूरी प्लानिंग के साथ फरार हुए हैं। यह सभी आरोपी साथ में ही रहते थे। अब बाल संप्रेक्षण गृह की सुरक्षा व्यवस्था पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि इस सम्प्रेषण गृह से आरोपियों के भागने की यह 5 वीं घटना है।

अक्षया हत्याकांड गवाह के घर बढ़ाई सुरक्षा :

फरार हुए आरोपियों में से तीन अक्षया हत्याकांड में शामिल हैं। 10 जुलाई 2023 को छात्रा अक्षया की हत्या हुई थी। इसे देखते हुए पुलिस ने इस हत्याकांड के गवाह के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT