Gwalior News Husband Killed His Wife
Gwalior News Husband Killed His Wife Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior News: दंपत्ति के बीच चाय पर छिड़ा विवाद, पत्नी ने देरी से बनाई चाय, गुस्साए पति ने गला घोंटकर की हत्या

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • चाय और मंदिर जाने को लेकर दंपत्ति में छिड़ा विवाद।

  • गुस्साएं पति ने बेरहमी से पत्नी का गला घोंटकर की हत्या।

  • 6 महीने से दंपत्ति के बीच रोज होता था झगड़ा

Gwalior News Husband Killed His Wife: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक दम्पति में चाय को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें गुस्साएं पति ने पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी है। यह मामला ग्वालियर के थाटीपुर गांव का है। पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है।

हनुमान मंदिर जाने और चाय में देरी होने पर दोनों में हुआ झगड़ा :

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह की चाय में देरी होने की वजह से ग्वालियर के थाटीपुर गांव में 22 साल की साधना रजक की हत्या पति मोहित रजक ने कर दी। दरअसल, दंपत्ति क बीच दंदरौआ धाम (हनुमान मंदिर) जाने और चाय बनाने में देरी होने पर दोनों में झगड़ा हुआ था। झगड़े में गुस्साए पति ने अपना आपा खोकर पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पत्नी द्वारा जब जबाबी कार्यवाई की गई तो पति को सहन नहीं हुआ और फिर गुस्से में गला घोंट दिया। 22 साल की साधना रजक की शादी मोहित रजक के साथ दो साल पहले हुई थी। शादी के 6 महीने बाद से ही पति उसे परेशान कर रहा था।

इससे पहले दंपत्ति में परफ्यूम लगाने पर हुआ था विवाद

बता दें, यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले ग्वालियर में ही एक दंपत्ति में परफ्यूम लगाने को लेकर विवाद हुआ था। ग्वालियर के बिजौली थाना क्षेत्र के गणेशपुरा की रहने वाली नीलम जाटव की शादी 8 साल पहले बामोर जनकपुर टेकरी निवासी महेंद्र जाटव के साथ हुई थी। बीते दिन शुक्रवार को पत्नी ने परफ्यूम लगाकर घर से बाहर जाने की तैयारी कर रही थी। इसी पर पति और पत्नी में बहस हो गई और गुस्साएं पति ने पत्नी पर बन्दूक तानकर गोली चला दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT