Gwalior: नयनतारा शोरूम में लगी भीषण आग ने लिया विकराल रूप
Gwalior: नयनतारा शोरूम में लगी भीषण आग ने लिया विकराल रूप Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior: नयनतारा शोरूम में लगी भीषण आग ने लिया विकराल रूप- लाखों का सामान जलकर खाक

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। आए दिन कहीं न कहीं से भीषण आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं, अब आग लगने की घटना का ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है। ग्वालियर के महाराज बाड़ा के सर्राफा सराफा में नयनतारा शोरूम में भीषण आग गई है, यहां आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सराफा बाजार की है :

ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सराफा बाजार की है, नयनतारा शोरूम में अचानक भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि दुकान के नीचे खड़ी कुछ गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक यहां आग लगने से 2.60 लाख नगद सहित 15 लाख का नुकसान हुआ है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के सराफा बाजार की

दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू :

इस घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड अधिकारी ने बताया कि, फोन पर यहां आग लगने की सूचना मिली थी सूचना मिलने पर एक गाड़ी पहुंचाई गई थी। लेकिन आग बड़ी थी इसलिए दूसरी गाड़ी की मांग की गई थी, दूसरी गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। आग शार्ट सर्किट के चलते लगी है।

बताते चले कि, एमपी में आग की लगने की घटना ने जबरदस्‍त तहलका मचा रखा है। बीते दिनों जबलपुर के अस्पताल में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें कई मरीजों की मौत हो गई थी वहीं कई घायल हो गए थे। इसके बाद फिर जबलपुर अस्पताल में बच्चा वार्ड के सामने लगे खंभे की DP में अचानक आग लग गई थी। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT