Gwalior : रॉयल सोफा गैलरी में लगी आग
Gwalior : रॉयल सोफा गैलरी में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior : रॉयल सोफा गैलरी में अचानक लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी के ग्वालियर (Gwalior) से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां रॉयल सोफा गैलरी में भीषण आग लग गई है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पंहुच चुकी है।

शनिवार सुबह रॉयल सोफा गैलरी में लगी भीषण आग :

बताया जा रहा है कि, शनिवार सुबह पाटनकर बाजार स्थित राममंदिर के पास रॉयल सोफा गैलरी में अचानक भीषण आग लग गई। सुबह सड़क पर जैसे ही गुजरने वालों ने दुकान से निकल रहे धुएं को निकलते देखा तो मालिक सहित फायरब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर कुछ ही देर में पुलिस व फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। फिलहाल आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल सका है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इन दिनों सबसे ज्‍यादा आग की घटनाएं मचा रही हैं तहलका :

बताते चलें कि, MP के कई जिलों से लगातार बड़े-बड़े हादसे और दुर्घटना होने की खबरें भी सामने आ रही हैं और सबसे ज्‍यादा आग की घटना जबरदस्‍त तहलका मचा रही हैं, क्‍योंकि आए दिन आगजनी की खबरें सुनने को मिल रही हैं। बीते दिनों ही राजधानी भोपाल में भीषण आग लग गई थी।

एसिड फिनाइल वाली लाइन में लगी थी भीषण आग :

बता दें, राजधानी भोपाल के व्यस्त इलाके पीर गेट पर स्थित एसिड फिनाइल वाली लाइन में भीषण आग लग गई थी, जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। यह हादसा एसिड विनायल प्लास्टिक बोतल के गोडाउन में तीन मंजिला बिल्डिंग में हुआ था, आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची थी। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT