ग्वालियर: खेलते समय हुआ हादसा,
ग्वालियर: खेलते समय हुआ हादसा, Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: खेलते समय हुआ हादसा, तीन मंजिल से गिरी मासूम बच्ची की मौत

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एक तरफ मध्यप्रदेश में जहां वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं इस बीच मध्यप्रदेश में लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही हैँ, अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है, ग्वालियर में खेलते समय हुआ हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक सात साल की मासूम की छत से गिरने से मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा :

घटना थाटीपुर कबीर पार्क के पास की, मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि घर की तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरी सात साल की बच्ची, 30 फीट नीचे गिरने से बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची अपने भाई-बहन और मकान मालिक के बच्चों के साथ खेल रही थी तभी अचानक बच्ची का पैर फिसल गया, बच्ची के गिरने की आवाज से आसपास के लोग एकत्रित हो गए। मासूम बच्ची की चीख सुनकर परिजन घर से बाहर आए तो देखा बच्ची नीचे पड़ी थी तुरंत मासूम बच्ची को उठाकर अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन बच्ची ने इलाज के दौरान देर शाम दम तोड़ दिया है।

बताते चलें कि शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र स्थित कबीर पार्क के पास सचिन सिंह परिहार अपने परिवार के साथ किराए पर रहते हैं, बुधवार को सचिन अपने काम पर गए थे, उनकी 7 वर्षीय बेटी रीना अपने भाई बहन व मकान मालिक के बच्चों के साथ तीसरी मंजिल की बालकनी में खेल रही थी, तभी ये हादसा हुआ, बता दें कि बच्ची अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी, लेकिन बच्ची की जान नहीं बच पाई है, मासूम जिंदगी की जंग हार गई, मासूम की मौत की खबर से पूरे कॉलोनी में मातम पसर गया, इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल।

इस मामले में टीआई थाटीपुर आरबीएस विमल ने बताया कि तीन मंजिल से गिरने से एक सात वर्षीय बालिका की मौत हो गई है, मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम किया है, घटना किस हालात में हुई इसकी जांच की जा रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT