हाईड्रोलिक से हुई घटना की प्रशासनिक जांच 6 को
हाईड्रोलिक से हुई घटना की प्रशासनिक जांच 6 को Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior : हाईड्रोलिक से हुई घटना की प्रशासनिक जांच 6 को

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। ग्वालियर के महाराज बाड़े पर 14 अगस्त को निगम भवन पर झण्डा व्यवस्थित करने के दौरान हाईड्रोलिक फायर ब्रिगेड की क्रेन पर चढ़े कर्मचारियों की दुर्घटना में मृत्यु होने एवं कर्मचारियों के घायल होने की घटना की प्रशासनिक जांच मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत किशोर कान्याल द्वारा की जायेगी।

जांच अधिकारी किशोर कान्याल ने नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखकर कहा है कि घटना की जांच 6 सितम्बर को दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक कलेक्ट्रेट कार्यालय के कक्ष क्र.-104 में की जायेगी। घटना से संबंधित नामित अधिकारी को निर्धारित समय पर उपस्थित होने हेतु निर्देशित करें। इसके साथ ही फायर ब्रिगेड प्रशासकीय शाखा एवं अन्य नगर निगम कर्मचारी घटना के संबंध में कथन / साक्ष्य प्रस्तुत करना चाहते हैं तो वे 6 सितम्बर को निर्धारित समय एवं स्थल पर उपस्थित होकर प्रस्तुत कर सकते हैं। इसके साथ ही नगर पुलिस अधीक्षक लश्कर को घटना की जाँच हेतु गठित दल में नामित किया गया है। उन्हें भी निर्धारित दिनांक को उपस्थित रहने के लिये कहा गया है। अधीक्षक प्रधान डाकघर को भी कहा गया है कि जाँच समिति के समक्ष स्वयं एवं घटना के समय उपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों को कथन/साक्ष्य एवं दस्तावेज प्रस्तुत करने हेतु निर्देशित करें। इसके साथ ही प्रिंट मीडिया से संबंधित यदि कोई व्यक्ति अपना कथन / साक्ष्य, दस्तावेज, वीडियो क्लिपिंग, फोटोग्राफ प्रस्तुत करना चाहते हो तो जांच दिनांक को उपस्थित होकर प्रस्तुत कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT