दिग्गी और मिर्ज़ा की बातचीत का ऑडियो वायरल
दिग्गी और मिर्ज़ा की बातचीत का ऑडियो वायरल Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

उपचुनाव से पहले सियासत चरम पर, दिग्गी और मिर्ज़ा की बातचीत का ऑडियो वायरल

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का संकट जहां कभी कम तो कभी ज्यादा होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ उपचुनाव को लेकर नेताओं के बयान चर्चा में सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही उपचुनाव से पहले एक ऑडियो चर्चा में आया है जिसमें दिग्विजय सिंह ग्वालियर से सपा उम्मीदवार रोशन मिर्जा से बातचीत कर रहे हैं। वहीं दिग्विजय सिंह द्वारा रोशन को नाम वापस लेने की बात भी कही जा रही है।

ऑडियो में पुष्टि करते हुए सपा प्रत्याशी ने कही ये बात

इस संबंध में, ऑडियो की पुष्टि करते हुए सपा प्रत्याशी रोशन मिर्जा ने कहा कि मुझे दिग्विजय सिंह का फोन आया था। उन्होंने कहा कि 'आप चुनाव क्यों लड़ रहे हैं? आपको चुनाव लड़ना तो आता नहीं है। देख रहे हैं कि भाजपा और कांग्रेस किस कंडीशन में चुनाव लड़ रहे हैं। अपनी बात कहने का सबको अधिकार है। चुनाव तो कोई भी लड़ सकता है। जिस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि आप चुनाव मत लड़ो, नाम वापस ले लो। पार्षद का टिकट हम देंगे, हमने कहा कि पार्षद के टिकट की कोई बात नहीं है। हम सुनील शर्मा के पास गए थे, उन्होंने भी मना कर दिया कि टिकट नहीं देंगे।

पार्टी के बड़े नेताओं को भेजा ऑडियो

इस संबंध में बताते चलें कि, दोनों नेताओं के बीच बातचीत का यह वायरल ऑडियो समाजवादी पार्टी के हाईकमान नेताओं को भेजा गया है। जहां सपा के नेता इस बात पर विचार विमर्श कर रहे हैं कि इस मामले में आगे की कार्रवाई क्या करें। वरिष्ठ नेताओं से चर्चा के बाद मामले की शिकायत चुनाव आयोग से भी की जा सकती है। फिलहाल कोई स्पष्टीकरण पार्टी की ओर से आया नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT