हाईवे पर भीषण हादसे में जिंदा जला बाइक सवार
हाईवे पर भीषण हादसे में जिंदा जला बाइक सवार Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: हाईवे पर भीषण हादसे में जिंदा जला बाइक सवार, परिजनों को दी सूचना

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ जहां बढ़ता जा रहा है वहीं आए दिन दुर्घटना की खबरें सामने आ रहीं हैं। इस बीच ही बीते दिन गुरुवार को एनएच-44 हाईवे पर एक बाइक सवार के जिंदा जलने की खबर सामने आईं है। बताया जा रहा है कि, बाइक का संतुलन बिगड़ने से वह बाइक समेत गिर गया। बाइक गिरते ही चिंगारी उठी और आग लग गई।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना एनएच-44 हाईवे की है जहां मृतक डबरा से कैन में डीजल भरकर गोराघाट की ओर जा रहा था, उसी दौरान सिंध नदी के पुल पर बमरौली गांव के पास संतुलन बिगड़ने से वह बाइक के साथ गिर गया और अचानक चिंगारी उठते ही डीजल से भरी कैन में आग भड़क गई। जहां भीषण आग के बढ़ते ही बाइक समेत मृतक को भी चपेट में लिया। आग की लपटों से घिरा युवक सड़क पर दौड़ने लगा। जहां सड़क किनारे बनी नाली में जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

इस संबंध में, घटना के बाद मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने डबरा पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को संज्ञान में लिया गया। बताते चलें कि, मृतक की पहचान बानमोर निवासी सोनू यादव (25) के रूप में हुई है जो ठेकेदार के यहां जेसीबी चलाता था। जहां जेसीबी चलाते वक्त डीजल खत्म होने पर बाइक से डीजल लेने जा रहा था। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। वही शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT