भाजपा जिलाध्यक्ष ने जूते पहनकर किया सुंदरकांड
भाजपा जिलाध्यक्ष ने जूते पहनकर किया सुंदरकांड Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior : भाजपा जिलाध्यक्ष ने जूते पहनकर किया सुंदरकांड

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। हिंदुत्व के नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा के जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने भगवान श्रीकृष्ण के अवतरण दिवस जन्माष्टमी के मौके पर ऐसी हरकत कर दी, जिसे देखकर हर हिंदू का खून खौल उठेगा। बजरंगवली के भक्त हाथ जोड़कर पूरे श्रद्धाभाव के साथ हनुमान चालीसा और सुंदरकांड का पाठ करते हैं, लेकिन कमल माखीजानी ने कमलदल की मर्यादाओं को तार-तार करते हुए जूते पहनकर सुंदरकांड किया। उक्त वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया लोगों का गुस्सा भड़क उठा, जिसने भी इसे देखा वह थू करता नजर आया।

जूते पहनकर सुंदरकांड करते भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी

भाजपा के पितृपुरूष स्व. कुशभाऊ ठाकरे के जनशताब्दी वर्ष के शुभारंभ अवसर पर पड़वा स्थित एक होटल में सुंदरकांड का आयोजन किया गया था, जिसमें बजरंगदल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया सहित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जूते उतारकर हाथ मुंह धोकर और कु ल्ला कर पूरे भक्तिभाव से सुंदरकांड के आयोजन में भाग लिया, लेकिन ग्वालियर महानगर में भाजपा का नेतृत्व करने वाले जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी को ये होश नहीं रहा कि देवी देवताओं की पूजा मंत्रजाप और आराधना आरती करते समय जूते नहीं पहने जाते हैं।

दंदरौआ हनुमान मंदिर के रामदास महाराज ने इस कृत्य के लिए माफी मांगने को कहा है वहीं गंगादास की शाला के महंत रामसेवकदास महाराज ने कहा कि इससे बजरंगबजी का अपमान हुआ है। पाताली हनुमान के महंत रामविलास दास ने कहा कि धर्मप्रेमियों को भावनाएं आहत हुईं हैं। वहीं, अचलेश्वर मंदिर न्यास के अध्यक्ष हरिदास अग्रवाल ने कहा कि इससे लाखों भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT