मिशन 2023 के लिए रणनीति बनाने में जुटी भाजपा
मिशन 2023 के लिए रणनीति बनाने में जुटी भाजपा Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior : मिशन 2023 के लिए रणनीति बनाने में जुटी भाजपा

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। गुजरात की जीत से उत्साहित भाजपा के शीर्ष नेताओं ने शुक्रवार को तीन अलग-अलग बैठकें लेकर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस कर तैयार होने के संकेत दिए है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश प्रदेश सह प्रभारी प्रो. रामशंकर कठेरिया, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने संगठनात्मक बैठकों को संबोधित किया। पहली बैठक प्रदेश पदाधिकारियों की, दूसरी बैठक संभाग के जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारी व तीसरी बैठक निगम मंडल के अध्यक्ष व उपाध्यक्षों की ली गई।

ग्वालियर एवं चंबल संभाग के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रभारियों एवं संभाग में निवासरत निगम मंडल, बोर्ड के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों की अलग-अलग बैठकें आयोजित की गईं। भाजपा नेताओं ने बैठकों में पार्टी के चल रहे बूथ सशक्तिकरण अभियान की समीक्षा की। प्रदेश में विधानसभा स्तर पर आयोजित हो रहे ग्रामीण निकाय जनप्रतिनिधि प्रशिक्षण वर्ग की समीक्षा की गई, साथ ही बूथ स्तर तक चल रहे आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के सुघोष अभियान की समीक्षा की गई। पार्टी नेताओं ने मीडिया विभाग के प्रशिक्षण वर्ग सहित मोर्चो के प्रशिक्षण वर्ग की समीक्षा की। अलग अलग श्रेणियों में आयोजित हुई बैठकों में शिवप्रकाश रामशंकर कठेरिया, विष्णुदत्त शर्मा, हितानंद शर्मा ने पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं निगम मंडल के अध्यक्ष, उपाध्यक्षों से विस्तृत संगठनात्मक विषयों पर चर्चा करते हुए प्रवास की योजना के बारे में चर्चा की। पार्टी नेताओं ने कहा कि प्रवास संगठन के प्राण है। आज जितना प्रवास करेंगे पार्टी का उतना अधिक विस्तार होगा। आने वाले दिनों में संभाग प्रभारियों, जिला प्रभारियों और प्रदेश पदाधिकारियों के प्रवास निर्धारित किए जाएंगे। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी, जिलाध्यक्ष अभय चौधरी, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT