लॉकडाउन में गाड़ी दौड़ाते दिखे BJP नेता केसी राजपूत
लॉकडाउन में गाड़ी दौड़ाते दिखे BJP नेता केसी राजपूत Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन में गाड़ी दौड़ाते दिखे BJP नेता केसी राजपूत, पुलिस को हड़काकर निकले

Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रभाव के चलते कई मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही आज रविवार को लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाता हुआ एक मामला सामने आया है जहां भाजपा नेता कालीचरण (केसी) राजपूत बिना मास्क लॉकडाउन में गाड़ी दौड़ाते दिखे। वहीं पुलिस के टोकने पर हड़काते हुए निकल गए।

पक्का समर्थक बताते हुए आगे निकल गए केसी राजपूत

इस संबंध में बताते चलें कि, सिंधिया समर्थक और भाजपा नेता केसी राजपूत स्कॉर्पियो लेकर जा रहे थे। उसी दौरान फूलबाग चौराहा चेकिंग प्वाइंट पर उनको रोका तो वह मीडिया के सामने पुलिस जवानों को हड़का कर चले गए। वहीं मास्क की जगह गले में डली भगवा साफी को मुंह पर लपेटकर बोले यह मेरा मास्क है। बताते चलें कि, इसमें रोचक बात यह लगी कि, उनकी कार पर नेमप्लेट में ‘श्रीमंत सिंधिया समर्थक, भाजपा नेता’ लिखा था। वहीं खुद को पक्का सिंधिया समर्थक बताया।

बढ़ते संक्रमण के चलते कई जिलों में है लॉक डाउन

इस संबंध में बताते चलें कि, महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते राजधानी भोपाल समेत संक्रमण प्रभावी जिलों में लॉक डाउन लागू है। लॉक डाउन होने के बाद भी कई लोगों द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। आम जनता के अलावा मंत्री और नेता भी यह रवैया अपना रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT