बस स्टाफ ने की दीनदयाल रसोई कर्मचारियों के साथ मारपीट
बस स्टाफ ने की दीनदयाल रसोई कर्मचारियों के साथ मारपीट Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior : बस स्टाफ ने की दीनदयाल रसोई कर्मचारियों के साथ मारपीट

Anand Pathak

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। बस स्टेण्ड पर संचालित दीनदयाल रसोई कर्मचारियों के साथ एक बस के स्टाफ द्वारा जमकर मारपीट की गई। मारपीट के दौरान चार से पांच लोग घायल हो गए हैं। जबकि रसोई की एक बस व रसोई आदि में बस स्टाफ द्वारा जमकर तोड़फोड़ भी की गई है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित बस स्टेण्ड पर नगर निगम की देख-रेख में दीनदयाल रसोई संचालित की जाती है। जिसमें 10 रुपए में आमजन को खाना मिलता है। शनिवार की शाम करीब 4:30 बजे रसोई के पास ही दीन दयाल रसोई की ही एक बस खड़ी थी। इसी दौरान वहां पर बस संचालक अजय शर्मा पहुंचे। उनका दीनदयाल रसोई की बस खड़ी करने को लेकर रसोई के स्टाफ से विवाद हो गया। अपने मालिक के साथ विवाद होता देख वहां पर उनकी बस का स्टाफ आ गया। देखते ही देखते बस स्टाफ सरिया व रॉड ले आया और दीन दयाल रसोई में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान रसोई के स्टाफ में से हरीमोहन, लाल मोहन, संदीप गुर्जर, पुष्पेन्द्र गुर्जर, अम्बोजराय आदि चोटिल हो गए। वहीं बस स्टाफ ने डण्डो, रॉड व सरियों से न केवल रसोई के कर्मचारियों के साथ मारपीट की बल्कि रसोई की बस व रसोई में भी तोड़फोड़ की। बताया गया है कि अजय शर्मा बस संचालक गुड्डू भटेले का रिश्ते में दामाद है और वह गुड्डू भटेले की बसों को ऑपरेट कराता है।

शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज :

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपी अजय शर्मा, आशुतोष जैन, संदीप कपाड़िया, धीरेन्द्र सिंह, कपूर सिंह, मनोज ओझा, अजीत सिंह, सोनू शुक्ला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनके अलावा 10 अन्य आरोपियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। चूंकि जिन लोगों के साथ मारपीट की गई है। उनमें से एक कर्मचारी नगर निगम से है। इसके अलावा एजीओ द्वारा संचालित दीन दयाल रसोई योजना मध्य प्रदेश सरकार की है। इसलिए शासकीय कार्य में व्यवधान डालने की धारा के तहत भी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT