यात्री की आइसक्रीम में निकला कॉकरोच
यात्री की आइसक्रीम में निकला कॉकरोच Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior : यात्री की आइसक्रीम में निकला कॉकरोच, मचा हड़कम्प

Manish Sharma

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। नई दिल्ली से भोपाल की और जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों को भोजन के दौरान दी गई आइसक्रीम में कॉकरोच निकलने से हड़कंप मच गया। यात्री ने इसकी शिकायत तुरंत ट्रेन के कैटरिंग स्टाफ से की। शिकायत मिलने के बाद कैटरिंग स्टाफ ने आनन-फानन में दूसरी आइसक्रीम बदल कर दे दी।

भोपाल निवासी नावेद रविवार सुबह भोपाल जाने के लिए नई दिल्ली से शताब्दी एक्सप्रेस के सी-14 कोच में सीट नंबर 66 पर सवार हुए। झांसी पहुंचने के बाद शताब्दी के कैटरिंग स्टाफ ने यात्रियों को खाना परोसना शुरू किया। खाना खाने के बाद सभी यात्रियों को आइसक्रीम परोसी गई। यात्रियों को परोसी गई आइसक्रीम अमूल कंपनी की थी। नावेद ने मुंह का स्वाद मीठा करने के लिए जैसे ही आइसक्रीम के पैकेट को खोला तो आइसक्रीम के ऊपर कॉकरोच पड़ा हुआ था। यह देख नावेद हैरान रह गए। अन्य यात्रियों ने भी वापस लौटाई आइसक्रीम नावेद की आइसक्रीम में कॉकरोच देख अन्य यात्रियों का मन भी खराब हो गया। इन यात्रियों ने भी आइसक्रीम खाने से इनकार करते हुए कैटरिंग स्टाफ को आइस्क्रीम वापस लौटा दी।

आइसक्रीम में कॉकरोच मिलने की नावेद शिकायत नहीं करें इसको लेकर कैटरिंग स्टाफ नावेद से मिन्नतें करने लगा। इस पर नावेद ने इसके लिए कैटरिंग स्टाफ की गलती न बताते हुए कंपनी की गलती बताई। नावेद ने बताया कि इस मामले की शिकायत वे भोपाल पहुंचकर करेंगे। यहां बता दें कि इससे पहले भी कई बार खाने की क्वालिटी को लेकर यात्री शिकायत कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT