ओपीएस के बयान पर कांग्रेस का पलटवार
ओपीएस के बयान पर कांग्रेस का पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior : ओपीएस के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के बयान के बाद कांग्रेस भी अब फ्रंटफुट पर आ गई है और भदौरिया पर पलटवार करते हुए कहा कि सिंधिया ने अपने चुनाव में सिर्फ अपने समर्थकों को क्षेत्र में लगाया था तो अब सवाल उन्ही से पूछना चाहिए कि क्षेत्र में रहते हुए सिंधिया के लिए क्या किया। कांग्रेस ने सीधे आरोप लगाते हुए ओपीएस को जवाब दिया कि सिंधिया किसी अन्य के कारण नहीं बल्कि अपने समर्थको के कारण चुनाव हारे।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष अशोक सिंह, पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, विधायक प्रवीण पाठक, विधायक डॉ. सतीश सिकरवार, विधायक सुरेश राजे, प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में समय गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के विधानसभा मुंगावली, चंदेरी, बामोरी, अशोकनगर, गुना, शिवपुरी, कोलारस एवं पिछोर क्षेत्र में सिंधिया ने अपने समर्थक गोविंद राजपूत, तुलसी सिलावट, प्रद्युम्न सिंह तोमर, ओपीएस भदौरिया, इमरती देवी, राज्यवर्धन सिंह दत्ती गांव, मुन्नालाल गोयल जैसे नेताओ को प्रभारी बनाया। इन सिंधिया समर्थक नेताओ ने धार, रतलाम, सागर, उज्जैन, ग्वालियर से अपने-अपने समर्थको को गुना शिवपुरी बुलाया, होटलो मे रुकवाया और फिर हर चुनाव में वह क्या करते थे वह किया। जनता से संवाद न करना, वोट नहीं मांगना, भय और आतंक फैलाना सिंधिया की हार का कारण रहा। कांग्रेस नेताओ का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मतदान से 8 दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया को बता दिया था कि चुनाव हार रहे हो, लेकिन सिंधिया ने अपने अंहकार के कारण इस बात को अनदेखा किया। अब उन्ही के समर्थक कह रहे है कि कमलनाथ ने चुनाव हरवाया तो फिर आप कैसे जीत गए यह भी तो बताओ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT