कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने CM चौहान को लिखा पत्र
कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने CM चौहान को लिखा पत्र Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने CM चौहान को लिखा पत्र,दिलाया ध्यान

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना से जहां भयावह स्थिति बनी हुई है वहीं, दूसरी तरफ कई जिले इसके कहर की चपेट में है इस बीच ही कोरोना से शहर की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पत्र के जरिए अनुरोध किया है।

कांग्रेस विधायक ने पत्र के जरिए कही ये बात

इस संबंध में, प्रदेश के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने पत्र के जरिए कहा कि, कैसे आँसू हैं सूख जाते हैं, कैसा पत्थर है भीगता ही नहीं। मन बहुत विचलित है मुख्यमंत्रीजी, कांग्रेस के विधायक के नाते नहीं तो भाँजे के नाते ही मेरी सुन लीजिए। अपने लिए नहीं अपने शहर के लिए हाथ जोड़ रहा हूँ। साथ ही कहा कि, आज शाम को ही कुछ वीडियो पहुंचे जो जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़े करते हैं। शक्तिशाली व्यक्तित्व के ना होने से जिला अनाथ की भांति हो गया है।

कांग्रेस विधायक ने पत्र के जरिए कही ये बात

ग्वालियर कलेक्टर से भी किया विधायक ने अनुरोध

इस संबंध में, आगे विधायक पाठक ने कहा कि, मैंने अभी ग्वालियर कलेक्टर से अनुरोध किया है की ऐसी व्यवस्था ग्वालियर में भी की जाए। क्षेत्र के हिसाब से अलग अलग डॉक्टर की टीम बनाई जाए। जिससे आम नागरिक को तकलीफ़ ना हो और जिसे भी कोई समस्या लगे डॉक्टर उनके घर जाकर देख कर आए उन्हें बाहर ना आना पड़े। घर तक ही दवा भी पहुँचे। यदि ऐसी व्यवस्था ग्वालियर में भी लागू होती है तो ग्वालियर के आम नागरिक को काफ़ी सहूलियत मिलेगी और अस्पतालों की भीड़ कम होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT