मीटर रीडिंग लेने पहुंचे कर्मचारी से मारपीट करता युवक
मीटर रीडिंग लेने पहुंचे कर्मचारी से मारपीट करता युवक Raj Express
मध्य प्रदेश

Gwalior : ऊर्जा मंत्री के गृह जिले में मीटर रीडर को उपभोक्ता ने धूना

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ जहां कांग्रेस आक्रमक हो गई है और कांग्रेस नेताओं ने कहा कि ऊर्जा मंत्री की ऊर्जा अब समाप्त हो गई है और जो बची है वह अगले साल समाप्त हो जाएगी। कांग्रेस नेताओं के इस जबानी हमले के बाद एक मीटर रीडर को उपभोक्ता ने धून दिया। इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अब कांग्रेस ही यह सवाल उठाने लगी है कि जब ऊर्जा मंत्री के इलाके में ही उनके विभाग के कर्मचारी सुरक्षित नहीं है तो प्रदेश के अन्य जिलों के बिजली कर्मचारियों के क्या हाल होंगे सोच सकते है।

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर के गृह जिले ग्वालियर का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें एक उपभोक्ता मीटर रीडर को घूंसों से जमकर पीट रहा है। वीडियो में मीटर रीडर को पीटने वाला उपभोक्ता यह कहता सुनाई दे रहा है कि तूने बिल गलत कैसे दिया? घटना के बाद कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। वह रोशनीघर पर धरने पर बैठ गए है। पुलिस ने पीड़ित मीटर रीडर की शिकायत दर्ज की।

बताया गया है कि ग्वालियर में एक उपभोक्ता ने मीटर रीडर से मारपीट की तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला जनकगंज थाना क्षेत्र के जीवाजीगंज का बताया गया है, जहां एक उपभोक्ता का बिल ज्यादा आने पर वो इतना उत्तेजित हो गया कि उसने मीटर रीडर की घूंसों से मारपीट शूरू कर दी। कर्मचारियों का कहना था कि मामले में पुलिस कार्यवाही हो। कर्मचारियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने पीड़ित मीटर रीडर ब्रजमोहन धाकड़ की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। एफआईआर में मीटर रीडर ब्रहमोहन धाकड़ ने बताया कि वो अधिकारियों के निर्देश पर मीटर रीडिंग के लिए जीवाजीगंज के सिकरवारी मौहल्ले में कल 3 सितंबर को गया था। जह उसने उपभोक्ता जगदीश कुशवाह का बिल निकालकर दिया तो उनका बेटा अनुराग उर्फ अन्नू कुशवाह ज्यादा बिल आने पर भड़क गया और मेरे साथ मारपीट करने लगा। इससे मेरे सिर, मुंह और पेट में चोट आईं है, साथ ही रीडिंग लेने वाली मशीन भी तोड़ दी।

मारपीट की घटना से गुस्साएं कर्मचारी धरने पर बैठे

पहले भी किया गया था हमला :

तीन दिन पहले ही सिटी सेंटर जोन में बिजली उपभोक्ता ने राजस्व वसूली करने पहुंचे जूनियर इंजीनियर पर हमला कर दिया था। इससे पहले कंपू जोन स्थित सांई विहार कॉलोनी में भी बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT