पिता के लिए बेटी ने CM शिवराज से लगाई गुहार
पिता के लिए बेटी ने CM शिवराज से लगाई गुहार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पिता के लिए बेटी ने CM शिवराज से लगाई गुहार, इंजेक्शन के इंतजाम की कही बात

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर के संक्रमित मामलों में जहां गिरावट आने लगी थी तो वहीं, ब्लैक फंगस के मामलों ने चिंता बढ़ा दी है इसे लेकर ही पिता के इलाज के लिए बेटी द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मदद के लिए गुहार लगाने की खबर सामने आईं है। जिसमें बेटी अपने पिता के लिए इंजेक्शन उपलब्ध कराने की बात कह रही है। इस मामले में अभिनेता सोनू सूद ने भी आश्वस्त किया है।

सीएम शिवराज से गुहार लगाते हुए बेटी ने कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए वीडियो जारी करते हुए बेटी रेनू शर्मा ने कहा कि, “मेरे पापा अपोलो हॉसपिटल में एडमिट हैं। उन्हें एडमिट हुए 8 से 9 दिन हो चुके हैं। फंगस के चलते उनके 3 ऑपरेशन हो चुके हैं। इसके बाद वीडियो में रोते हुए कह रही है कि मेरे पापा की लेफ्ट आई और ऊपर का जबड़ा निकाल दिया गया है। डॉक्टर का कहना है कि जब तक इंजेक्शन नहीं मिलेंगे दिक्कत हो जाएगी। इंजेक्शन उपलब्ध नहीं है हॉस्पिटल में, इसके लिए मैंने डीएम, डीई व एसडीएम से बात की। लेकिन कोई सहायता नहीं मिली।आप तो मामा हो, अपनी बेटी की बात सुन लो। कहीं से भी इंजेक्शन का इंतजाम करा दो। नहीं तो मेरे पापा की जान खतरे पड़ जाएगी। वीडियो में वह बहुत रो रही है।

मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने डीएम से इंजेक्शन उपलब्ध कराने की कहीं बात

इस संबंध में, वीडियो में फरियादी रेणु शर्मा ने सीएम शिवराज, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया व ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह को टैग किया गया है। जिसमें ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने रेनू से बात की, कहा है कि DM को इंजेक्शन के लिए बोला रात को कलेक्टर ने 1 डोज लाकर दिया है। बताते चलें कि, शहर के डीडी नगर निवासी राजकुमार शर्मा ट्रैक्टर की एजेंसी चलाते हैं। 27 अप्रैल को वह कोरोना की चपेट में आए थे। किसी तरह कोरोना से ठीक हुए तो उसके बाद ब्लैक फंगस ने जकड़ लिया। काफी प्रयास के बाद भी इंजेक्शन नहीं मिल रहा है।

अभिनेता सोनू सूद ने भी इंजेक्शन के लिए किया आश्वस्त

इस संबंध में, बीते दिन मंगलवार रात रेनू की गुहार सोशल मीडिया पर सुनने के बाद सोनू सूद टीम ने भी उससे संपर्क किया है। सोनू ने खुद वीडियो कॉल कर रेनू को बुधवार कुछ डोज दिल्ली से भेजने के लिए आश्वस्त किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT