महाराज के गढ़ में बीजेपी पर बरसे नाथ
महाराज के गढ़ में बीजेपी पर बरसे नाथ Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : महाराज के गढ़ में बीजेपी पर बरसे नाथ, शिवराज को दी चुनौती

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में उपचुनाव से पहले राजनीतिक जगत से सियासी घमासान की खबरें सामने आती रहती हैं, इस बीच ही आज शनिवार को दौरे के दूसरे दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। कहा कि, भाजपा सरकार में प्रदेश की पहचान माफिया से थी, मिलावट से थी, भ्रष्टाचार से थी।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी को घेरते हुए बोले नाथ

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी और शिवराज सरकार को घेरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, मुझ पर आज तक कोई उंगली नहीं उठा सका, मेरा राजनीतिक जीवन बेदाग है। हमने 26 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। मै शिवराज को चुनौती देता हूं कि आमने-सामने बैठ जाएं मैं आपको 26 लाख किसानों के नाम, उनके गांव का नाम, माफ कर्ज की राशि का रिकॉर्ड देने को तैयार हूं। इसके साथ ही सिंधिया का नाम लिए बिना कहा कि, पिछले कुछ वर्षों में ग्वालियर-चंबल उपेक्षित क्यों रहा? बुनियादी सुविधाएं तक ग्वालियर को नहीं मिली? चाहे ग्वालियर की सड़कों की बात करे, फ्लाईओवर की बात करें, ग्वालियर क्यों उपेक्षित रहा? इसका ज़िम्मेदार कौन?

झूठ की राजनीति बहुत हो गई शिवराज जी - नाथ

इस संबंध में आगे बयान देते हुए कहा कि, 'शिवराज जी झूठ की राजनीति बहुत हो गई, अब यह चलने वाली नहीं है। मोदी जी के 20 लाख करोड़ में से किसी को 20 रुपए भी मिले क्या ? ये मेरी सरकार में कोरोना को डरोना बताते थे, मुझे ज्योतिष बताते थे। आज सबसे कम टेस्टिंग मध्यप्रदेश में हो रही है। आज स्थिति कितनी भयावह है।'बाबा साहेब ने कभी सोचा नहीं होगा कि इस प्रकार की राजनीति अपने देश में होगी। आज भाजपा ने संविधान व प्रजातंत्र को ही दांव पर लगा दिया। मै जनता से अपील करता हूं कि वो संविधान की रक्षा करें, अपने भविष्य की रक्षा करें।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT