तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: पहले बदमाशों ने युवक को लूटा, फिर सड़क हादसे में भाई और बहन की मौत

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी प्रदेश में रोजाना किसी न किसी वजह से दर्दनाक हादसे हो रहे हैं, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में एक बार फिर बरपा तेज रफ्तार का कहर, डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में दो की मौत।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के भिंड के गोहद और ग्वालियर के हस्तिनापुर गांव की सीमा भयपुरा में बदमाशों ने युवक को रोका और कट्टा अड़ाकर बदमाशों ने लूट की, फिर लूट की थाने में शिकायत करने के बाद लौट रहे पीड़ित के भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत हो गई।

बता दें कि वारदात के बाद पीड़ित युवक (दीपेश) के भाई रोहित गोयल और बहन प्रियंका गोयल उसकी मदद के लिए आए थे, दोनों थाना में मामले की शिकायत करने के बाद वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, हादसे के बाद भागने के चक्कर में चालक ने डंपर की स्पीड बढ़ा दी। इस कारण रोहित और प्रियंका के ऊपर से डंपर के पहिए गुजर गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, वही घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया।

पीड़ित युवक दीपेश ने बहन-भाई की हत्या का लगाया आरोप :

इस घटना में ग्वालियर के पीड़ित युवक (दीपेश) को पहले बदमाशों ने लूट लिया फिर सड़क हादसे में उसने भाई और बहन को भी खो दिया। पीड़ित युवक (दीपेश) ने पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया है, साथ ही दीपेश ने कहा कि यह हादसा नहीं, हत्या है।

मामले की जांच कर रही है पुलिस :

पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक व मोबाइल जब्ती में ले लिया। इस मामले में थाना प्रभारी गोहद ने बताया कि लूट की घटना में कुछ संदेह लग रहा है, क्योंकि बदमाश लूटी गई बाइक व मोबाइल को छोड़कर गए हैं, फिलहाल जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT