बीजेपी के दो प्रवक्ताओं पर दिग्विजय करेगे मानहानि का दावा
बीजेपी के दो प्रवक्ताओं पर दिग्विजय करेगे मानहानि का दावा Social Media
मध्य प्रदेश

बीजेपी के दो प्रवक्ताओं पर दिग्विजय करेंगे मानहानि का दावा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान एक मामले में भाजपा के दो प्रवक्ताओं के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजने की बात कही है। दरअसल बीजेपी प्रवक्ताओं द्वारा पूर्व मंत्री सिंह को आतंकवादी हमले का हैंडलर बताया गया जिससे नाराज होते हुए दिग्गी ने यह कदम उठाने की बात कही है।

क्या है मामला

बता दें कि मामले के तहत 26/11 हमले के संबंध में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने अपनी किताब लेट मी से इट नाऊ में विस्तार से वर्णन किया है जिसके बाद से नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही थीं जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं जीवीएल नरसिंहम और अमित मालवीय ने किताब के आधार पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सिंह को आतंकवादी हमले के हैंडलर की उपाधि दी।

पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा

इस मामले में पूर्व मंत्री सिंह ने कहा कि, यदि मेरा संबंध उस हमले से है तो अब तक मुझ पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई जबकि 6 सालों से केंद्र मे भाजपा की सरकार है मैं प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से कहना चाहूंगा कि मुझ पर कड़ी कार्रवाई करें और मैं फिलहाल इन दोनों प्रवक्ताओं के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेज रहा हूं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT